0 0
Read Time:2 Minute, 51 Second

डिजिटल भारत l बॉलीवुड अभिनेता और निर्देशक ‘अरबाज खान’ ने दूसरा निकाह कर लिया है। उन्होंने यह शादी ‘शूरा खान’ नाम की लड़की से की हैं। शूरा खान एक सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट है और हिंदी सिनेमा में अपने प्रोफेशन को लेकर लगातार सक्रिय रही है। वह अभिनेत्री रवीना टंडन की भी मेकअप आर्टिस्ट है। शूरा और अरबाज के निकाह की जानकारी भी सबसे पहले रवीना ने ही अपने इंस्टाग्राम पर साझा की है।
मलाइका अरोड़ा थी पहली पत्नी
अरबाज खान ने दूसरी शादी 56 साल की उम्र में की है। इससे पहले उनका साल 2017 में पहली पत्नी और अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के साथ तलाक हो गया था। मलाइका से अरबाज को एक बेटा भी है, जिसका नाम ‘अरहान खान’ हैं। मलाइका के साथ अरबाज का निकाह साल 1998 में हुआ था।
अरबाज खान ने शौरा से शादी करने से पहले मलाइका करोड़ा से शादी की थी. दोनों ने 2016 में अलग होने का ऐलान किया था. उनका आधिकारिक तौर पर 11 मई 2019 को तलाक हुआ था. अरबाज और मलाइका करीब 19 साल शादी के बंधन में रहे थे. शौरा के इंस्टाग्राम प्रोफाइल के अनुसार, वे बॉलीवुड की मेकअप आर्टिस्ट हैं. वे रवीना टंडन और उनकी बेटी राशा थडानी के करीब हैं.
रिपोर्ट के मुताबिक अरबाज खान और शूरा खान की शादी हो गई है, जिसका ऐलान खुद एक्टर ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. पोस्ट के साथ अरबाज खान ने कैप्शन में लिखा, अपने प्रियजनों की उपस्थिति में, मैं और मेरा इस दिन से प्रेम और एकजुटता के जीवन की शुरूआत करते हैं! हमारे खास दिन पर आपके आशीर्वाद और शुभकामनाओं की आवश्यकता है!
गौरतलब है कि हाल ही में एक इवेंट से अरबाज खान का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें उनसे 24 दिसंबर की शादी पर सवाल जब पूछा गया तो वह शरमाते नजर आए थे. वहीं वीडियो काफी वायरल हुआ था. हालांकि एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सुपरस्टार सलमान खान भाई की शादी में झूमते हुए नजर आ रहे हैं.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
इस खबर को साझा करें