0 0
Read Time:2 Minute, 25 Second

गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता आहूजा का उनके भतीजे कृष्णा अभिषेक और उनकी पत्नी कश्मीरा शाह के साथ एक बड़ा सार्वजनिक विवाद रहा है। द कपिल शर्मा शो के हालिया एपिसोड में, गोविंदा, उनकी पत्नी और उनके बच्चों – टीना और यशवर्धन ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। कृष्णा अभिषेक ने पुष्टि की कि वह इस विशेष एपिसोड का हिस्सा नहीं होंगे। जबकि गोविंदा ने कपिल के शो से कृष्णा की अनुपस्थिति पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी, उनकी पत्नी सुनीता ने कृष्णा के शो में प्रदर्शन करने से इनकार करने के बाद और उनके परिवार के नाम का अपमान करने के लिए उन्हें फटकार लगाई। जबकि कश्मीरा ने सुनीता पर पलटवार किया और कहा कि ये कपल कृष्ण के बारे में बकवास बोलते हैं। इसी बीच गोविंदा के दूसरे भतीजे विनय आनंद ने इस बारे में अब अपनी राय रखी है।

सुनीता आहूजा के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए, विनय आनंद ने ईटाइम्स को बताया, “मेरे मन में सुनीता मामी के लिए बहुत सम्मान है। उनको हमने एक मां की तरह लाड़ प्यार किया और उन्होंने हमें इतना प्यार दिया कि मैं अपने पूरे जीवन में चुका नहीं सकता। वह एक मां की तरह है। मुझे लगता है उन्होंने मेरा बहुत ख्याल रखा है और हमेशा मेरा समर्थन किया है।”
2018 में, कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह के ‘पैसे के लिए नाचने वाले लोगों’ के ट्वीट से सुनीता नाराज हो गईं थी। सुनीता ने आरोप लगाया कि कश्मीरा इस ट्वीट में गोविंदा का जिक्र कर रही थीं, तब से गोविंदा और सुनीता ने दोनों से दूर रहने का फैसला किया। कृष्णा ने बाद में स्पष्ट किया कि यह उनकी बहन आरती सिंह के लिए था, लेकिन सुनीता के मन में कुछ भी नहीं बदला।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
इस खबर को साझा करें