0 0
Read Time:2 Minute, 8 Second

मुंबई । एक्टर ऊर्वशी रौतेला बीते दिनों कान्स फ़िल्म महोत्सव के रेड कार्पेट पर नज़र आईं. इंडिया की जितनी भी हीरोइनें इस साल कैन गई थीं, उनमें से सिर्फ दो लोग अपनी फिल्म के लिए गई थीं. केनेडी के लिए सन्नी लियोन और Agra के लिए उनके अलावा जितने भी लोग इस फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर चले, वो किसी न किसी ब्रांड को रिप्रेज़ेंट करने गए हुए थे. ऊर्वशी ने बताया कि वो वहां की बायोपिक अनाउंस करने गई हैं. जिसमें वो खुद लीड रोल करने वाली हैं.

कैन फिल्म फेस्टिवल में पहले भी कई फिल्में अनाउंस हुई हैं. जैसे ऐश्वर्या राय बच्चन वहां ‘हीरोइन’ फिल्म अनाउंस करने गई थीं. जो कि बाद में करीना कपूर खान के साथ बनी. उसके अलावा मल्लिका शेरावत भी अपनी फिल्म ‘हिस्स’ को प्रमोट करने वहां गई थीं. मगर ऊर्वशी रौतेला वाला मामला थोड़ा झोलू लग रहा था. क्योंकि वो फोटोकॉल के लिए भी अकेले पहुंची हुई थीं. हिंदुस्तान टाइम्स ने इस मामले की पड़ताल की जिसमें ये पता चला है कि ऊर्वशी रौतेला ने झूठ कहा है. पहली बात, तो अभी परवीन बाबी पर कोई फिल्म बन नहीं रही है. एक सीरीज़ बन रही है. मगर उससे ऊर्वशी का दूर-दूर तक कोई लेना देना नहीं है. 

कैन फिल्म फेस्टिवल के दौरान एक मीडिया इंटरैक्शन में ऊर्वशी ने बताया कि वो इंडियन फीमेल सुपरस्टार परवीन बाबी की बायोपिक कर रही हैं. इसकी अनाउंसमेंट के लिए वो इस फेस्टिवल में आई हैं

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
इस खबर को साझा करें