0 0
Read Time:3 Minute, 31 Second

पीड़िता 12 नवंबर को लापता हो गई थी
गौर सिटी मॉल के पास से 12 नवंबर को चौधरी के लापता होने के बाद उसके परिजनों ने शिकायत दर्ज करायी थी.
नोएडा सेक्टर 18 जैसे पॉश इलाके में स्थित मॉल ऑफ इंडिया में शुक्रवार को शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को सील कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। घटना की जांच जारी है। घटना स्थल पर मौजूद एक आला पुलिस अफसर ने नाम उजागर न करने की शर्त पर आईएएनएस को बताया, “शव मॉल की छत पर पड़ा हुआ था। यह हत्या का मामला लगता है। मृतक की पहचान भुवनचंद शर्मा (48) के रूप में हुई है।

यह सुनियोजित हत्या लग रही है: पुलिस
उसकी हत्या करने के बाद, पुलिस ने कहा कि दोनों ने कथित तौर पर लाश को भाटी के कपड़े पहनाए और साथ में एक सुसाइड नोट भी छोड़ा।
बताया जा रहा है कि इसके आधार पर शव उसके परिजनों को सौंप दिया गया, जिसने बाद में उसका अंतिम संस्कार कर दिया.
वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के अनुसार, इस मामले में जांच के अधिक विवरण इस सप्ताह के अंत में सामने आएंगे।

र्जी सुसाइड नोट: पुलिस
समाचार एजेंसी पीटीआई ने नोएडा के एक पुलिस अधिकारी के हवाले से कहा, “पायल भाटी और उसके साथी अजय ठाकुर ने चौधरी से दोस्ती करने के बाद उसकी हत्या कर दी क्योंकि उसके पास भाटी के समान शारीरिक गुण थे। उन्होंने एक कथित सुसाइड नोट भी लगाया था और इसे आत्महत्या का मामला बताया।” मामले पर बोलते हुए कह रहे हैं।

पीड़िता 12 नवंबर को लापता हो गई थी
गौर सिटी मॉल के पास से 12 नवंबर को चौधरी के लापता होने के बाद उसके परिजनों ने शिकायत दर्ज करायी थीl

पुलिस के अनुसार, भुवनचंद्र शर्मा करीब छह महीने से पीवीआर सिनेमा में ही नौकरी करता था। कल रात तक वह ठीक-ठाक था। लेकिन शुक्रवार सुबह करीब 11-12 बजे के बीच छत पर उसका शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई।

सूचना पाकर नोएडा सेक्टर-20 थाना कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस को मॉल में मौजूद कर्मचारियों ने बताया कि शव पीवीआर के कर्मचारी भुवनचंद्र शर्मा का है।

कोतवाली थाना सेक्टर 20 एक अधिकारी ने आईएएनएस से कहा, “यह मामला हत्या का प्रतीत होता है। मृतक के बदन पर कई जगह चोट के निशान हैं। प्रथम ²ष्ट्या ये जख्म किसी दूसरे के द्वारा मारे गए लगते हैं। फिलहाल घटना की जांच के बाद ही तय हो पाएगा कि यह मामला हत्या का है या फिर कुछ और।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
इस खबर को साझा करें