0 0
Read Time:2 Minute, 57 Second

डिजिटल भारत I प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में सोशल मीडिया अकाउंट से पति निक जोनस का सरनेम हटा दिया. इसके बाद से ही पूर्व मिस यूनीवर्स तलाक की खबरों औक कयासों को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. वहीं अब प्रियंका चोपड़ा का एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में प्रिंयका चोपड़ा भरी महफिल में सामने बैठे पति निक जोना और जोनास बरदर्स का मजाक उड़ाती दिखाई दे रही हैं. इस रोस्टिंग वीडियो में प्रियंका चोपड़ा ने 10 साल के ऐज डिफ्रेंस से लेकर सक्सेसफुल करियर तक कई चीजों को लेकर पति निक जोनास पर कमेंटि किया है.

जोनस ब्रदर्स को रोस्ट (मजाक उड़ाना) करने वाला शो ‘द जोनस ब्रदर्स फैमिली रोस्ट’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुका है. शो का एक छोटा सा हिस्सा प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें वह निक जोनस के साथ उनके भाइयों का भी मजाक उड़ा रही हैं

प्रियंका चोपड़ा ने इस दौरान सस्केसफुल करियर को भी रोस्टिंग का हिस्सा बनाया. प्रियंका ने कहा, “निक और मुझमें 10 साल का उम्र का फासला है. जी हां, 90 के दशक के बहुत से पॉप कल्चर के उदाहरण वह नहीं समझ पाता है और मैं उसे वह समझाती हूं. जो कि ठीक भी है क्योंकि हम दोनों एक दूसरे को सिखाते हैं. हम एक दूसरे को सिखाते हैं, प्रियंका के इतना कहते ही वहां मौजूद दर्शक हंसने लगते हैं. वहीं सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस दौरान निक जोनास का रिएक्शन भी देखने लायक है.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि प्रियंका स्टेज पर खड़ी हैं और एक कोने में तीनों जोनस ब्रदर्स बैठे हुए हैं. वहां मौजूद दर्शकों से प्रियंका कहती हैं, “मैं बहुत सम्मानित और उत्साहित महसूस कर रही हूं, आज रात अपने पति निक जोनस को रोस्ट करते हुए, और उनके भाइयों को भी, जिनका नाम मुझे कभी याद नहीं रहता. मैं भारत से हूं, एक ऐसा देश जहां की संस्कृति, संगीत और मनोरंजन बहुत समृद्ध है इसलिए साफ है कि वह जोनस ब्रदर्स के लिए नहीं बना है.”

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
इस खबर को साझा करें