0 0
Read Time:2 Minute, 59 Second

मुंबई । जरा हटके जरा बचके’ में विक्की कौशल और सारा अली खान लीड रोल में हैं। लक्ष्मण उतेकर के डायरेक्शन में बनी फिल्म ने रिलीज के पहले दिन सुबह तो धीमी गति से शुरुआत की, लेकिन दूसरे हाफ में बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार रफ्तार पकड़ी, जिससे इसकी अच्छी शुरुआत हुई। फिल्म ने पहले दिन दर्शकों का दिल जीत लिया है। सारा और विक्की की जोड़ी कमाल तो कर रही है।’सैकनिक’ की रिपोर्ट के अनुसार, अपनी रिलीज़ के पहले दिन ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 5.50 से 6 करोड़ रुपये की अच्छी ओपनिंग की है। इसके साथ, ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ के बाद ‘ज़रा हटके ज़रा बचके’ लीड रोल में विक्की की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग बन गई है। ‘सिम्बा’, ‘लव आज कल’ और ‘केदारनाथ’ के बाद यह सारा की चौथी सबसे बड़ी ओपनिंग है।

शुक्रवार को फिल्म की कुल ऑक्यूपेंसी 19.64% रही। हफ्ते में यह संख्या और बढ़ने की उम्मीद है क्योंकि फिल्म को फिल्म समीक्षकों और दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। हालांकि, जब से फिल्म ‘स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स’ के साथ रिलीज़ हुई है, इसके कुछ दर्शक वहां स्विच कर सकते हैं। ‘स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स’ ने अपने पहले दिन, गुरुवार को भारत में 4.20 करोड़ रुपये कमाए।हिंदी में 3.35 करोड़ रुपये कमाने में सफल रही। ट्रेड के हिसाब से विक्की-सारा स्टारर इस फिल्म का बजट इसी जॉनर में रिलीज हुई बाकी फिल्मों की तुलना में काफी कम है। अगर यही सिलसिला जारी रहा तो फिल्म ओपनिंग वीकेंड पर 22-25 करोड़ रुपये की कमाई कर लेगी।

ज़रा हटके ज़रा बचके’ में सारा अली खान और विक्की कौशल एक विवाहित जोड़े का रोल प्ले करते हुए नज़र आ रहे हैं, जो तलाक की ओर बढ़ रहे हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि उनकी शादी खतरे में है। इसे Jio Studios और दिनेश विजान ने सपोर्ट किया है। मैडॉक फिल्म्स प्रोडक्शन को स्वयं लक्ष्मण, मैत्रेय बाजपेयी और रमिज़ खान ने लिखा है। फैमिली एंटरटेनर 2 जून, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
इस खबर को साझा करें