0 0
Read Time:2 Minute, 44 Second

  बेमौसम बारिश की वजह से चेन्नई का हाल बेहाल है. चेन्नई के निचले इलाकों में पानी भर गया है. भारी संख्या में लोग बारिश से प्रभावित हुए हैं.i:. कुछ समय तक केरल में बेमौसम बारिश का तांडव हुआ और अब ये हाल चेन्नई का हो गया है. पिछले कुछ दिनों से चेन्नई और आसपास के कई जिलों में हो रही बारिश ने लोगों के लिए मुसीबतें खड़ी कर दी हैं. सड़कें तालाब बन गई हैं. हालत ये हो गई है कि लोग अपने ही घरों में कैद होने को मजबूर हो गए हैं. लोगों पर बेमौसम बारिश वाली ये मुसीबत फिलहाल बने रहने की संभावना है क्योंकि मौसम विभाग की रिपोर्ट के मुताबिक चेन्नई में आज (गुरुवार को) भी भारी बारिश होने की संभावना है.

बेमौसम बारिश का दंश झेल रही चेन्नई

खूबसूरत समुद्र के किनारों के लिए मशहूर चेन्नई इन दिनों बेमौसम बारिश का दंश झेल रहा है. नवंबर के महीने में बरसी इस आसमानी आफत ने चेन्नई वालों की जिंदगी को मुश्किलों भरा बना दिया है. जिधर भी नजर जाती है बारिश का पानी भरा हुआ दिखाई देता है. देश के सबसे बड़े मेट्रोपोलिटन शहरों में से एक चेन्नई की ये हालात देखकर कोई भी हैरान हो जाएगा. लगातार हो रही भारी बारिश की वजह से शहर में पानी के निकलने की जगह ही नहीं बची है

अभी तमिलनाडु के लिए परेशानियां खत्म नहीं हुई हैं. मौसम विभाग ने चेन्नई समेत तमिलनाडु के कई जिलों में भारी बारिश की चेतावनी दी है. चेतावनी के बाद एनडीआरएफ और पुलिस प्रशासन हाई अलर्ट पर है. पूरे पश्चिमी तमिलनाडु में भी आज भारी बारिश की चेतावनी है. चेन्नई और आसपास के कई जिलों के स्कूलों और कॉलेजों को दो दिनों के लिए बंद कर दिया गया है. गुरुवार को चेन्नई, तिरुवल्लूर, कांचीपुरम, विल्लुपुरम, चेंगलपट्टू और तिरुवन्नामलाई जिलों में भारी बारिश होने की संभावना है.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
इस खबर को साझा करें