1 0
Read Time:3 Minute, 22 Second

डिजिटल भारत :पाकिस्तान क्रिकेट के लिए पिछला कुछ समय बिल्कुल अच्छा नहीं रहा है। पहले न्यूजीलैंड ने वनडे सीरीज शुरू होने से कुछ समय पहले अचानक दौरा रद्द कर दिया और अब इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने भी पाकिस्तान का अपना दौरा रद्द कर दिया है। इंग्लैंड की महिला और पुरुष टीम को अगले महीने अक्टूबर में पाकिस्तान का दौरा करना था, लेकिन ईसीबी ने अब अपनी दोनों टीमों को पाकिस्तान नहीं भेजने का फैसला लिया है। ईसीबी का यह फैसला पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के नए अध्यक्ष रमीज राजा को बिल्कुल नागवार गुजरा और उन्होंने अब इंग्लैंड और न्यूजीलैंड टीम को धमकी दी है।

उन्होंने कहा, अब से हम उतना ही आगे बढ़ेंगे, जितना हमारे हित में है।

बता दें कि इंग्लैंड की महिला और पुरुष टीम को पाकिस्तान की टीम के साथ रावलपिंडी में 13 और 14 अक्टूबर को दो टी-20 इंटरनेशनल मैच खेलने थे। इंग्लिश महिला टीम को साथ ही 17, 19 और 21 अक्टूबर को तीन मैचों की वनडे सीरीज भी खेलनी थी। ईसीबी ने कहा कि 2022 में मेन्स फ्यूचर टूअर्स प्रोग्राम के हिस्से के रूप में पाकिस्तान का दौरा करने के लिए उसकी लंबी प्रतिबद्धता थी, क्योंकि उसने अक्टूबर में दो अतिरिक्त टी-20 वर्ल्ड कप वॉर्मअप गेम खेलने के लिए सहमति व्यक्त की थी, जिसमें डबल हेडर के साथ पुरुष टीम के अलावा महिला टीम का भी दौरा शामिल था।

अध्यक्ष रमीज राजा, बोले- अब तक भारत हमारे निशाने पर था, लेकिन अब न्यूजीलैंड और इंग्लैंड भी होंगे

पाकिस्तान क्रिकेट के लिए पिछला कुछ समय बिल्कुल अच्छा नहीं रहा है। पहले न्यूजीलैंड ने वनडे सीरीज शुरू होने से कुछ समय पहले अचानक दौरा रद्द कर दिया और अब इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने भी पाकिस्तान का अपना दौरा रद्द कर दिया है। इंग्लैंड की महिला और पुरुष टीम को अगले महीने अक्टूबर में पाकिस्तान का दौरा करना था, लेकिन ईसीबी ने अब अपनी दोनों टीमों को पाकिस्तान नहीं भेजने का फैसला लिया है। ईसीबी का यह फैसला पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के नए अध्यक्ष रमीज राजा को बिल्कुल नागवार गुजरा और उन्होंने अब इंग्लैंड और न्यूजीलैंड टीम को धमकी दी है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
100 %
Surprise
Surprise
0 %
इस खबर को साझा करें