0 0
Read Time:2 Minute, 36 Second

मुंबई । बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के लिए साल 2023 काफी खास है। जून में उनके बेटे की शादी तो अगस्त में उनकी 22 साल पुरानी फिल्म ‘गदर’ का सीक्वल आ रहा है। ऐसे में वह काफी एक्साइटेड हैं। शायद इसी कारण बेटे करण देओल की संगीत सरेमनी में भी वह पापा नहीं बल्कि तारा सिंह बनकर पहुंच गए। इतना ही नहीं, उन्होंने ‘गदर’ के गाने पर डांस भी किया और पूरी महफिल ही लूट ली।अनिल शर्मा की डायरेक्शन में बनी ‘गदर 2’ 11 अगस्त को रिलीज होगी। इसका पहला पार्ट 2001 में आया था। वह उस समय इतनी पसंद की गई थी कि अब मेकर्स इसका दूसरा हिस्सा ले आ रहे हैं। जिसके लिए हर कोई एक्साइटेड है। वह सकीना और तारा सिंह के आगे की कहानी जानने के लिए बेताब है। खैर। फिलहाल बेटे करण देओल की शादी पर आते हैं।

17 जून को करण देओल दृषा आचार्य को 7 जन्मों के लिए अपना बना लेंगे। लेकिन उसके पहले 16 जून को उनकी संगीत सेरेमनी हुई। इसमें चाचा बॉबी देओल अपनी पत्नी और बेटे के साथ पहुंचे। सनी देओल भी नजर आए लेकिन तारा सिंह के अवतार में। उन्होंने वही कुर्ता और सलवार पहन रखी थी। तारा सिंह की तरह पग बांधी थी। साथ ही कोट और एक गमझा भी ले रखा था। उन्हें देखकर सबकी आंखें उन पर ही टिकी रह गईं।

बेटे की शादी में ‘गदर 2’ का प्रमोशन

जब सनी देओल स्टेज पर आए। तो उन्होंने वहां ‘मैं निकला गड्डी लेके’ पर प्रॉपर डांस किया। वहीं, उनका साथ दे रही थीं, पार्टी में मौजूद तमाम फीमेल गेस्ट्स। जिस एनर्जी के साथ सनी अपने बेटे के संगीत में एनर्जेटिक परफॉर्मेंस दे रहे थे। देखकर हर किसी के चेहरे पर स्माइल छा जा रही थी। ये वीडियो इंटरनेट पर भी आया तो फैन्स ने खुशी जाहिर की। सभी ने उनकी इस एनर्जी की तारीफ की। कहा कि उनका तो नाम ही काफी है। हालांकि कुछ ने लिखा कि शादी में भी प्रमोशन जारी है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
इस खबर को साझा करें