0 0
Read Time:3 Minute, 34 Second

डिजिटल भारत l भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की बॉर्डर गावस्कर टेस्ट सीरीज के बीच में अचानक एक बुरी खबर सामने आ रही है. बॉर्डर गावस्कर टेस्ट सीरीज से एक खूंखार क्रिकेटर अचानक बाहर हो गया है. इस क्रिकेटर का अब इंदौर और अहमदाबाद में तीसरा और चौथा टेस्ट मैच खेलना नामुमकिन है. ऐसे में ये प्लेयर पूरी बॉर्डर गावस्कर टेस्ट सीरीज से बाहर हो गया है. बता दें कि भारत ने चार मैचों की इस बॉर्डर गावस्कर सीरीज में 2-0 से मजबूत बढ़त बनाई हुई है.
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट मैच 1 मार्च से इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेला जाएगा. इंदौर में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच से पहले एक बुरी खबर सामने आ रही है. ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर को दिल्ली टेस्ट के शुरुआती दिन मोहम्मद सिराज की गेंद पर चोट लगी थी और हालांकि उन्होंने ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी में 15 रन बनाने के लिए बल्लेबाजी की, बाद में उनकी बाईं कोहनी के स्कैन में हेयरलाइन फ्रैक्चर का पता चला.

अचानक पूरे दौरे से बाहर हुआ ये खूंखार क्रिकेटर

दिल्ली टेस्ट के शुरुआती दिन मोहम्मद सिराज ने 36 वर्षीय ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर के ऊपर बाउंसर गेंदो की बरसात कर दी थी. इसी दौरान डेविड वॉर्नर को एक गेंद हेलमेट में यानी सिर में भी जाकर लगी थी. इसके तुरंत बाद बीच मैदान में फिजियो को डेविड वॉर्नर का हाल चाल पूछने के लिए आना पड़ा था. बल्लेबाजी के समय गेंद सिर पर लग जाने के कारण वह क्रीज पर बैटिंग करते समय असहज होते हुए दिखा दिए थे. इसके बाद खबर आई की वह गंभीर रूप से चोटिल हो गए है.
दिल्ली टेस्ट की दूसरी पारी में तो डेविड वॉर्नर बल्लेबाजी के लिए ही नहीं उतरे, जिससे ऑस्ट्रेलियाई टीम को मैट रेनशॉ को बतौर सब्स्टीट्यूट खिलाड़ी भेजने के लिए मजबूर होना पड़ा. डेविड वॉर्नर अब अपनी रिकवरी जारी रखने के लिए सिडनी वापस जाएंगे, लेकिन 17 मार्च को वनडे सीरीज शुरू होने से पहले उनके लौटने की उम्मीद है. दिल्ली टेस्ट की दूसरी पारी में ट्रेविस हेड ने ओपनिंग की और तेज 43 रन बनाए. ऑस्ट्रेलिया के हेड कोच एंड्रयू मैकडॉनल्ड ने साफ किया कि डेविड वॉर्नर की गैरमौजूदगी में ट्रेविस हेड ओपनर का रोल निभाएंगे

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
इस खबर को साझा करें