0 0
Read Time:2 Minute, 54 Second

अभिनेता सोनू सूद की बहन मालविका सूद ने कांग्रेस पार्टी का दामन थाम लिया है. चर्चाए हैं कि सोनू सूद की बहन मालविका सूद को कांग्रेस पार्टी मोगा सीट से सियासी रण में उतार सकती है. लेकिन पार्टी के इस फैसले से पहले ही कलह मच गई है. दरअसल इस सीट से मौजूदा विधायक हरजोत कमल ने टिकट न मिलने पर पार्टी के खिलाफ बागी होकर चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है. सोमवार को मालविका सूद को एंट्री दिलाने के लिए मोगा पहुंचे चन्नी और सिद्धू को भी जबरदस्त गुस्से का सामना करना पड़ा. हरजोत कमल के समर्थकों ने सीएम चन्नी और नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ भी नारेबाजी की.

सूत्रों के हवाले से खबर मिली है कि मालविका सूद को पार्टी ज्वाइन करवाने से पहले मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को पहले विधायक हरजोत कमल से मुलाकात करने उनके घर जाना था. लेकिन उन्हें जैसे ही पता चला कि वहीं नाराज कांग्रेसी कार्यकर्ता इकट्ठे होकर बैठे हैं और विवाद हो सकता है. तो चन्नी इस विवाद से बचने के लिए सीधे मालविका सूद के घर चले गए. फिर वहां से सीधे मुख्यमंत्री चंडीगढ़ के लिए रवाना हो गए.

कार्यकर्ताओं को दिलाई साथ देने की सौगंध

सोमवार को जब सिद्धू और चन्नी मालविका के घर पहुंचे तो हरजोत कमल के समर्थक भी उधर ही निकल पड़े। हालांकि पुलिस ने उन्हें बीच रास्ते में ही रोक लिया, लेकिन धक्कीमुक्की जमकर हुई। इसके बाद हरजोत कमल ने घर के बाहर ही जमा कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस दौरान बेहद भावुक नजर आ रहे हरजोत कमल ने कहा कि सभी के दिए सुझावों के बाद वह ऐलान कर रहे हैं कि चुनाव लड़ेंगे। भले वह किसी भी पार्टी से हो या आजाद चुनाव लड़ें। हरजोत कमल ने कार्यकर्ताओं से सौगंध ली और कहा कि वह अपने कार्यकर्ताओं के कहने पर चुनाव लड़ रहे हैं। वह सौगंध खाएं कि साथ देने से पीछे नहीं हटेंगे। उन्होंने कहा कि चरणजीत सिंह चन्नी की टिकट कटने पर वह आजाद लडे़ थे और वह भी आजाद चुनाव लड़ेंगे।v

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
इस खबर को साझा करें