0 0
Read Time:2 Minute, 30 Second

डिजिटल भारत I एनसीबी ने अपने गिरफ्तारी नोट में कहा कि आर्यन खान को अन्य ज्ञात और अज्ञात व्यक्तियों के साथ नशे की खपत, बिक्री और खरीद में शामिल (ड्रग्स) के लिए नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया.

बॉलिवुड के मेगा स्टार शाहरुख खान और निर्माता गौरी के बेटे आर्यन खान को रविवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने नशीले पदार्थों के इस्तेमाल, बिक्री और खरीद के आरोप में गिरफ्तार कर लिया. एनसीबी ने शनिवार-रविवार को एनसीबी द्वारा एक रेव पार्टी का भंडाफोड़ कर इस मामले में आर्यन के अलावा दो अन्य को भी गिरफ्तार किया है. अदालत ने उन्हें एक दिन की एनसीबी की कस्टडी में भेज दिया है.

एनसीबी ने रअपने गिरफ्तारी नोट में कहा कि आर्यन खान को अन्य ज्ञात और अज्ञात व्यक्तियों के साथ नशे की खपत, बिक्री और खरीद में शामिल (ड्रग्स) के लिए नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया. उसके पास से 13 ग्राम कोकीन, 5 ग्राम एमडी, 21 ग्राम चरस और एमडीएमए की 22 गोलियां जब्त करने के सिलसिले में गिरफ्तारी की गई, ड्रग्स की कीमत कुल 1,33,000 रुपये आंकी गई.

दो लड़कियां भी शामिल

23 साल के आर्यन खान ने कहा कि वह अपनी गिरफ्तारी के कारणों को समझते हैं और रविवार की देर शाम एस्प्लेनेड मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किए जाने से पहले उसने अपने परिवार को इसकी जानकारी दी. आर्यन और दो अन्य, जिनमें दो लड़कियां शामिल हैं, उनको सुबह ही एनसीबी ने हिरासत में लिया और शाम में आर्यन खान और कुछ अन्य लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया.

.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
इस खबर को साझा करें