0 0
Read Time:2 Minute, 26 Second

अरहान खान मलाइका आरोड़ा और अरबाज खान के बेटे हैं। अरहान को अक्सर अपने माता-पिता के साथ डिनर पर स्पाॅट किया जाता है। बता दें कि अरबाज से तलाक के बाद वह अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। दोनों बीते करीब 5 साल से रिलेशनशिप में हैं।

बाॅलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इंडस्ट्री में अपनी बोल्डनेस की वजह से हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं। मलाइका का स्टाइल और उनका ड्रेसिंग सेंस फैंस के बीच काफी चर्चा में रहता है। मलाइका की फिटनेस को देखकर कोई भी उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता कि वह 49 साल की हैं। अक्सर उनकी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं। इसी बीच मलाइका का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने बेटे के साथ नजर रही है। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस उनके कपड़ों को लेकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।
बोल्ड लुक में स्पॉट हुईं मलाइका

बाॅलीवुड ग्लैमरस एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा गुरुवार को अपने बेटे अरहान खान के साथ स्पॉट हुईं। इस दौरान दोनों को कार से उतरते हुए पपाराजी ने स्पॉट किया। मलाइका एक बार फिर से अपने लुक को लेकर खबरों में आई हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि मलाइका ने ब्लैक कलर की पतली स्ट्रिप वाली गाउन पहनी है। इस ड्रेस का गला बेहद डीप है, जिसमें वह अपने क्लीवेज फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं।

इसके साथ उन्होंने एक छोटा सा हैंड बैग और ब्लैक चश्मा कैरी किया है। वहीं, अरहान के लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लैक टी-शर्ट के साथ ग्रे ट्रैक पैंड और कैप लगाया हुआ था। इस ड्रेस में अरहान काफी हैंडसम नजर आ रहे थे। मां-बेटे का लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
इस खबर को साझा करें