0 0
Read Time:4 Minute, 42 Second

52 साल के राहुल गांधी की फुर्ती देख सब हैरान, ऐसी दौड़ लगाई कि सब पीछे छूट गए!

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा के कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। इन वीडियो में राहुल गांधी कभी किसी का हाथ थामे नजर आते हैं तो कभी पुश अप्स लगाते, कभी बच्चों के साथ खेलते हुए नजर आते हैं तो कभी टंकी के ऊपर चढ़ते हुए। इनके जरिए राहुल गांधी लोगों का दिल जीत रहे हैं।

वे उनसे रेस लगाने को कहते हैं। जैसे ही राहुल गांधी की बच्चों के साथ रेस शुरू होती है तो वे कुछ इस तरह दौड़ते हैं कि सबको पीछे छोड़ देते हैं। इस दौरान राहुल गांधी का पूरा काफिला उनके साथ दौड़ने लगता है। 52 साल के राहुल गांधी की इस उम्र में ऐसी फुर्ती देखकर सब तारीफ कर रहे हैं।

इस उम्र में राहुल गांधी कितने फिट हैं। इस बात का सबूत देता है ये वीडियो। जब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोग राहुल गांधी की खूब तारीफें कर रहे हैं।

कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ की अगुवाई कर रहे राहुल गांधी रविवार को पदयात्रा के दौरान अचानक कुछ स्कूली छात्रों के साथ दौड़ने लगे. राहुल के अचानक दौड़ने के कारण उनके सुरक्षा कर्मी, तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस समिति के अध्यक्ष रेवंत रेड्डी और अन्य लोगों ने भी दौड़ना शुरू कर दिया. कांग्रेस पार्टी के सूत्रों ने बताया कि राहुल ने पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ रविवार सुबह जडचर्ला से पदयात्रा शुरू की और उनके 22 किलोमीटर का सफर तय करने की उम्मीद है. तेलंगाना में कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ का यह पांचवां दिन है.

राहुल रविवार की पदयात्रा संपन्न करने से पहले शाम को शादनगर के सोलीपुर जंक्शन में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. उन्होंने शनिवार रात को जडचर्ला एक्स रोड जंक्शन पर रुकने से पहले 20 किलोमीटर से अधिक की पदयात्रा की थी. यात्रा तेलंगाना के सात लोकसभा और 19 विधानसभा क्षेत्रों से गुजरते हुए कुल 375 किलोमीटर की दूरी तय करेगी, जिसके बाद यह सात नवंबर को महाराष्ट्र में प्रवेश करेगी. चार नवंबर को यात्रा एक दिन का विराम लेगी.

वायनाड से सांसद राहुल ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के दौरान खेल, व्यवसाय और मनोरंजन क्षेत्र की हस्तियों के साथ-साथ विभिन्न समुदायों के बुद्धिजीवियों और नेताओं से मुलाकात करेंगे. तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्यों ने कहा कि राहुल पूरे तेलंगाना में प्रार्थना स्थल, मस्जिद और मंदिर जाकर वहां पूजा-अर्चना भी करेंगे. ‘भारत जोड़ो यात्रा’ सात सितंबर को तमिलनाडु के कन्याकुमारी से शुरू हुई थी. यात्रा का तेलंगाना चरण आरंभ करने से पहले राहुल ने केरल, आंध्र प्रदेश और कर्नाटक में पदयात्रा की थी. तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस ने यात्रा के समन्वय के लिए 10 विशेष समितियों का गठन किया है.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
100 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
इस खबर को साझा करें