0 0
Read Time:2 Minute, 52 Second

डिजिटल भारत I मुंबई के आर्थर रोड जेल में आर्यन खान को रखा गया है. पहले उन्हें क्वारंट… क्वारंटीन बैरक दिया गया था, लेकिन अब वह नार्मल बैरक में आ गए हैं और उन्हें अपना कैदी नंबर भी थमा दिया गयाक्रूज शिप केस में आर्यन खान की जमानत की सुनवाई 20 अक्टूबर तक टल गई है. यह सुनवाई 14 अक्टूबर को मुंबई के सेशंस कोर्ट में हुई थी. सुनवाई के दौरान आर्यन आर्यन खान को आर्थर रोड जेल में 956 कैदी नंबर दिया गया है. जेल में रहते हुए यही उनकी पहआर्यन खान को जेल की कैंटीन से खाना खाने के लिए उनके परिवार से मनी ऑर्डर मिला है. परिवार ने 11 अक्टूबर को आर्यन के लिए 4500बात करें आर्यन खान की रिहाई की, तो 20 अक्टूबर से पहले यह होना मुश्किल है.

गुरुवार को सेशंस कोर्ट के जज वी वी पाटिल ने उनकी जमानत की सुनवाई की थी और अपनाआर्यन खान की जमानत पर 20 अक्टूबर को फैसला सुनाने की बात जज ने कही थी. ऐसे में आर्यन खान 20 तारीख तक कहीं, किसी और कोर्ट में जमानत की अर्जी नहीं डाल सकते हैं. आर्यन को लेकर उनका परिवार काफी परेशान है. बताया जा रहा है कि पिता शाहरुख खान को आर्यन के भविष्य की चिंता सता रही है. ऐसे में शाहरुख सो नहीं पा रहे हैं.

वहीं गौरी खान का भी हाल बुरा है. कई सेलेब्स जैसी सलमान खान, करण जौहर और प्रीति जिंटा समेत अन्य शाहरुख और गौरी से मिलने पहुंचे हैं. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मुंबई से गोवा जाने वाली क्रूज शिप में छापेमारी के दौरान आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को हिरासत में लिया था. 2 अक्टूबर को तीनों को लंबी पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया गया. किला कोर्ट ने एनसीबी को तीनों की कस्टडी दी थी, जिसमें आर्यन की व्हाट्सअप चैट को खंगाला. एनसीबी, आर्यन खान को छोड़ने के मूड में बिल्कुल नहीं है. 14 अक्टूबर की सुनवाई में एजेंसी ने आर्यन की जमानत का कड़ा विरोध किया है. एनसीबी का कहना है

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
इस खबर को साझा करें