0 0
Read Time:2 Minute, 56 Second

देश में चौथी बार एक करोड़ वैक्सीनेशन का आंकड़ा एक करोड़ के पार

कब-कब लगी एक करोड़ से ज्यादा वैक्सीन ?

देश में चौथी बार एक करोड़ वैक्सीनेशन का आंकड़ा एक करोड़ के पार चला गया है. इससे पहले 27 अगस्त 1.03 करोड़ डोज लगाए गए. 31 अगस्त को 1.33 करोड़ वैक्सीन लगीं. 6 सितंबर को 1.13 करोड़ डोज लगाए गए. वहीं आज पीएम मोदी के जन्मदिन यानि 17 सितंबर को अब तक 1 करोड़ से ज्यादा वैक्सीन लगा दी गई हैं. आज दो करोड़ डोज का लक्ष्य है.

1 करोड़ वैक्सीनेशन का आंकड़ा पार

पहली बार दो करोड़ वैक्सीन का आंकड़ा होगा पार

पहली बार है कि जब देश में कोरोना वैक्सिनेशन का आंकड़ा दो करोड़ को पार करेगा, जबकि चौथी बार है वैक्सिनेशन का आंकड़ा एक करोड़ के पार हुआ है. देश में वैक्सीनेशन की रफ्तार लगातार बढ़ती जा रही है.

पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कमला नेहरू अस्पताल में मरीजों से मुलाकात कर उन्हें फल वितरित किए.

हिमाचल प्रदेश: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 71वें जन्मदिन के अवसर पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कमला नेहरू अस्पताल में मरीजों से मुलाकात की और उन्हें फल बांटे।

पीएम मोदी के 71वें जन्मदिन के मौके पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने बीजेपी मुख्यालय मेंसेवा और समर्पण अभियानका शुभारंभ किया.

दिल्ली: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने भाजपा मुख्यालय मेंसेवा और समर्पण अभियानका शुभारंभ किया। p

उत्तर प्रदेश में बीजेपी चलाएगी 20 दिन तक सेवा अभियान

पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर उत्तर प्रदेश में बीजेपी 20 दिनों के कार्यक्रम का संचालन करेगी. पार्टी के कार्यकर्ता 17 सितंबर से सात अक्टूबर तक सेवा और समर्पण अभियान के बहाने लोगों से संपर्क करेंगे

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
इस खबर को साझा करें