0 0
Read Time:2 Minute, 27 Second

डिजिटल भारत I ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर  की डिलिवरी का इंतजार कर रहे हजारों लोगों के लिए बड़ी खुशखबरी आ रही है। जी हां, लंबे समय से लोग ओला एस1 और ओला एस1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलिवरी का इंतजार कर रहे हैं और अब ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ और को-फाउंडर भाविश अग्रवाल ने ट्वीट कर बताया है कि इस महीने 15 दिसंबर से ओला इलेक्ट्रिक के दोनों धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की डिविलरी शुरू हो जाएगी और इस बार देरी नहीं होगी।

ओला ने इस साल अगस्त में अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर को दो वैरिएंट में लॉन्च किया था. ओला ने ग्राहकों को 499 रुपये में अपने इलेक्ट्रिक स्कूटरों की बुकिंग की बुकिंग की सुविधा दी थी.

कंपनी के सीईओ भाविश अग्रवाल  ने प्लांट से रवाना हुई एक खेप की तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट किया. उन्होंने इसके ”गाड़ी निकल चुकी.” इससे कुछ ही रोज पहले अग्रवाल ने कहा था कि ओला एस1  और ओला एस1प्रो  की डिलीवरी 15 दिसंबर से शुरू हो जाएगी. ओला ”गाड़ी निकल चुकी.” इससे कुछ ही रोज पहले अग्रवाल ने कहा था कि ओला एस1  और ओला एस1प्रो की डिलीवरी 15 दिसंबर से शुरू हो जाएगी. ओला बुकिंग करने वाले ग्राहकों को कुछ शहरों में टेस्ट ड्राइव की सुविधा भी दे रही है.

इतनी है कीमत

ओला ने इस साल अगस्त में अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर को दो वैरिएंट में लॉन्च किया था. ओला ने ग्राहकों को 499 रुपये में अपने इलेक्ट्रिक स्कूटरो की बुकिंग की सुविधा दी थी. कंपनी ने उसके बाद दावा किया था कि उसे महज दो दिन में 1,100 करोड़ रुपये की बुकिंग मिली थी. ओला ने एस1 की एक्स-शोरूम कीमत 99,999 रुपये और एस1प्रो की कीमत 1,29,999 रुपये तय की है.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
इस खबर को साझा करें