0 0
Read Time:2 Minute, 57 Second

बॉलीवुड गलियारों में जल्द ही शहनाइयों की गूंज सुनाई देने वाली है. गॉर्जियस एक्ट्रेस कटरीना कैफ और विक्की कौशल के अफेयर की चर्चाओं के बाद अब उनके जल्द ही शादी करने की खबरें सामने आ रही हैं. कटरीना और विक्की कौशल की ग्रैंड वेडिंग कब और कहां होगी नई रिपोर्ट्स में इस बात का भी खुलासा हो गया है.

 कटरीना और विक्की कौशल का वेडिंग वेन्यू फाइनल हो गया है. रिपोर्ट की मानें तो कटरीना और विक्की की शादी राजस्थान में रणथंभौर नेशनल पार्क से सिर्फ 30 मिनट पर सवाई माधोपुर में स्थित एक किले में होगी, जिसका नाम सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा है

इस किले में एक स्पा भी है, जो महिलाओं के पैलेस और आसपास के मंदिरों के बीच  स्थित है. सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा के सेंट्रल कोर्टयार्ड को एक ट्रेडिशनल गार्डन में बदल दिया गया है, जिसमें अनेकों तरह के पेड़-पौधे लगाए गए हैं. 


रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि कटरीना और विक्की की शादी दिसंबर के पहले हफ्ते में होगी.  बता दें कि सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा 14वीं सदी का किला है, जिसे सिक्स सेंस सेंचुरी और वेलनेस स्पा में बदल दिया गया है. कटरीना और विक्की की जिस किले में शादी की चर्चा है, वो निश्चित रूप से एक राजसी महल का एहसास दिलाता है. इसमें तीन रेस्टोरेंट शामिल हैं, जिसमें मशहूर लोकल फूड और इंटरनेशनल व्यंजन के साथ-साथ कॉकटेल और व्हिस्की परोसने का भी इंतजाम है.इस किले में एक स्पा भी है, जो महिलाओं के पैलेस और आसपास के मंदिरों के बीच  स्थित है. सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा के सेंट्रल कोर्टयार्ड को एक ट्रेडिशनल गार्डन में बदल दिया गया है, जिसमें अनेकों तरह के पेड़-पौधे लगाए गए हैं.  रिपोर्ट के मुताबित, कटरीना और विक्की ने अपनी शादी की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं. सूत्रों ने बताया, “कटरीना और विक्की के वेडिंग आउटफिट्स मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यासाची डिजाइन कर रहे हैं. वे अभी कपड़ों के लिए फैब्रिक चुन रहे हैं.”  


Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
इस खबर को साझा करें