0 0
Read Time:2 Minute, 33 Second

डिजिटल भारत l  नगर निगम द्वारा शहर के नागरिकों को बेहतर मूलभूत सुविधाएॅं प्रदान करने की दिशा में अद्योसंरचना एवं विकास के कार्य लगातार कराये जा रहे हैं। इन विकास कार्यो में सड़कों के निर्माण के साथ-साथ नाला नालियों एवं फुटपाथ के भी निर्माण कराये जा रहे हैं।

जिसका निरीक्षण आज निगमायुक्त आशीष वशिष्ठ के द्वारा किया गया और निरीक्षण के दौरान निर्माण कार्यो की गुणवत्ता देखकर इंजीनियरों और ठेकेदारों के प्रति नारजगी जाहिर की गयी। निगमायुक्त श्री वशिष्ठ ने बताया कि आज उनके द्वारा अग्रसेन चौक से स्कीम नम्बर 41, विजय नगर क्षेत्र में निर्माणाधीन कांक्रीट सड़ निर्माण के साथ-साथ उखरी क्षेत्र में निर्माणाधीन फुटपाथ का भी निरीक्षण किया गया। उन्होंने निरीक्षण के मौके पर देखा कि निर्माण कार्यो की गुणवत्ता ठीक नहीं है और निर्धारित माप दण्डों के अनुरूप निर्माण कार्य नहीं कराये जा रहे हैं। जिसपर नाराजगी व्यक्त करते हुए कार्यो में सुधार लाने के कड़े निर्देश दिये।
निगमायुक्त श्री वशिष्ठ ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि जो भी निर्माणाधीन कार्य प्रचलन में है उन सभी कार्यो को निर्धारित मापदण्डों के अनुरूप समय सीमा में सफाई के साथ कराएॅं, क्रांक्रीट के कार्यो की तराई अच्छी तरह से कराएॅं। उन्होंने हिदायत दी कि यदि समय सीमा में गुणवत्ता के साथ कार्य पूर्ण नहीं हुए तो ऐसी स्थिति में इंजीनीयरों के साथ-साथ संबंधित ठेकेदार के ऊपर भी पेनाल्टी लगाई जायेगी। इस मौके पर कार्यपालन यंत्री आर.के. गुप्ता, सहायक यंत्री आर.क.े गोस्वामी, प्रदीप मरावी आदि उपस्थित रहे। 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
इस खबर को साझा करें