1 0
Read Time:2 Minute, 52 Second

बॉलीवुड एक्टर और सामाजिक कार्यकर्ता सोनू सूद इन दिनों आयकर विभाग के रडार पर हैं। सोनू सूद पर एक लैंड डील में कर चोरी का आरोप लगा है, जिसके चलते उनसे जुड़े कई ठिकानों पर आयकर विभाग सर्वे कर रहा है। शुक्रवार को लगातार तीसरे दिन आयकर विभाग की कार्यवाही जारी रही।

पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, आयकर विभाग ने सोनू के ख़िलाफ़ जांच का दायरा बढ़ाते हुए शुक्रवार को कई जगह छापामारी की। सोनू के ख़िलाफ़ आयकर विभाग की कार्यवाही बुधवार को शुरू हुई थी। विभाग की टीमों ने छह जगह सर्च ऑपरेशन किया था। रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि मुंबई के अलावा लखनऊ में भी सोनू से जुड़े ठिकानों को सर्च किया गया था। विभागीय सूत्रों के मुताबिक, एक रियल एस्टेट डील और कुछ आर्थिक लेन-देन आईटी विभाग के रडार पर हैं।

उधर, सोनू सूद पर आयकर विभाग की कार्रवाई के बाद राजनीति भी गरमा रही है। शिव सेना ने सामना में लिखे गये एक लेख में इस कार्यवाही को दोषपूर्ण बताया है और दावा किया कि बीजेपी को यह दाव उल्टा पड़ने वाला है।लेख में कहा गया कि जो पार्टी सबसे बड़ी सदस्यता होने का दावा करती है, उसे दिल भी बड़ा रखना चाहिए।
नू सूद के घर और दफ्तर समेत 6 ठिकानों पर आयकर विभाग ने लगातार तीसरे दिन छापामार कार्रवाई की है. सूत्रों ने दावा किया है कि विभाग को इस छापेमारी में टैक्स की हेराफेरी के पुख्ता सबूत मिले हैं. ये टैक्स की हेरफेर सोनू सूद के पर्सनल फाइनेंस से जुड़ी हुई है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अपनी फिल्मों से मिली फीस में टैक्स की गड़बड़ी देखी गई है. इन अनियमित्ताओं के बाद अब इनकम टैक्स विभाग सोनू सूद की चैरिटी फाउंडेशन के अकाउंट्स की जांच भी करेगी. खबर है कि इनकम टैक्स विभाग इस मामले से जुड़े सारे सवालों की जानकारी देने के लिए आज शाम प्रेस कॉन्फरेंस कर सकता है.

Happy
Happy
100 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
इस खबर को साझा करें