0 0
Read Time:2 Minute, 38 Second

डिजिटल भारत l बिग बॉस का खेल जितना मजेदार हो रहा है उतना ही अजीब भी. कई हफ्तों तक कोई भी नॉमिनेशन ना करने के बाद अब शो के एक साथ कई लोगों की बेवजह ही विदाई हो गई जिसके कारण अब शो का मजाक बन रहा है.

बिग बॉस का शो एक फॉर्मेट शो है जिसमें एंट्री और एग्जिट की एक बराबर प्रक्रिया है. कम वोटों के आधार पर कंटेस्टेंट को घर से बाहर किया जाता है तो वहीं वाइल्ड कार्ड एंट्री के अलावा बीच में किसी की घर में कोई एंट्री नहीं कराई जाती.

लेकिन ये क्या इस बार का सीजन कई मानों में वाकई अलग हैं. कंटेस्टेंट तो नियमों को बार-बार ताक पर रख ही रहे हैं लेकिन घर के सर्वे सर्वा यानि बिग बॉस के भी क्या कहने. घर में किसी भी वक्त किसी की भी एंट्री करा देते हैं तो जब मन चाहे कोई भी मुंह उठाकर घर से निकल जाता है. वहीं कुछ टाइम के बाद फिर से उन्हीं की एंट्री करा दी जाती है. अब ये देख लोगों का दिमाग चकरा गया है.

बिग बॉस के घर में पिछला हफ्ता कुछ ऐसा ही रहा. अब तक अच्छे खासे चल रहे शो में ना जाने क्या हुआ कि एक के बाद एक 3 कंटेस्टेंट एक साथ घर से बेघर हो गए. खास बात ये थी कि इनके जाने की वजह भी किसी को समझ नहीं आई लिहाजा अब शो का खूब मजाक बन रहा है. सबस पहले कम वोटों के आधार पर श्रीजिता डे को घर से शुक्रवार को ही बाहर कर दिया. जिसके अगले दिन अब्दु की घर से विदाई हुई. इसकी वजह थी अब्दु के घर के बाहर के प्रोजेक्ट जिन्हें टाला नहीं जा सकता था. इतना ही नहीं अब्दु के बाद साजिद खान भी घर से बाहर आ गए जिसकी वजह बताई गई उनका कॉन्ट्रैक्ट खत्म होना. अब सवाल ये कि क्या साजिद महज इतने दिनों का कॉन्ट्रैक्ट करके ही घर के भीतर दाखिल हुए थे. क्या वो शो को जीतने के लिए घर नहीं आए थे.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
इस खबर को साझा करें