0 0
Read Time:3 Minute, 19 Second

डिजिटल भारत l Hyundai Grand i10 Nios को कंपनी ने पेट्रोल इंजन के साथ कंपनी फिटेड CNG वेरिएंट में भी पेश किया है. नए फेसलिफ्ट वेरिएंट में कंपनी ने सेफ्टी फीचर्स को भी बेहतर बनाया है. बाजार में ये कार मुख्य रूप से Maruti Swift और Tata Tiago जैसी कारों को टक्कर देती है

Hyundai Grand i10 Nios Facelift: वाहन निर्माता कंपनी हुंडई ने अपनी Hyundai Grand i10 Nios facelift कार को लॉन्च कर दिया है, जिसे कहा जा रहा है कि यह हुंडई का सबसे सस्ता मॉडल है। हुंडई ग्रैंड i10 निऑस फेसलिफ्ट को 5.58 लाख रुपये में लाया गया है। ब्लैक रूफ के साथ स्पार्क ग्रीन और ब्लैक रूफ के साथ पोलर व्हाइट जैसे शानदार डुअल-टोन पेंट स्कीम के साथ नए फेसलिफ्ट को बहुत-से लेटेस्ट फीचर्स के साथ जोड़ा गया है।

आपको बता दें कि हुंडई हाल के दिनों में कई मॉडल्स को भारत में लाने वाली है। दिल्ली में होने वाले Auto Expo 2023 में हुंडई ने अपने Ioniq 5 और Ioniq 6 मॉडल्स को पेश किया था।

Grand i10 Nios facelift का इंजन
नई ग्रैंड को नया आरडीई कंप्लेंट 1.2-लीटर एनए पेट्रोल इंजन मिलता है , जो 83PS की पावर और 113Nm का टॉर्क जनरेट करता है। ट्रांसमिशन के लिए इंजन 5-स्पीड मैनुअल और एएमटी गियरबॉक्स के साथ आता है। Hyundai का दावा है कि नई ग्रैंड i10 में मैनुअल गियरबॉक्स के लिए 20.7 kmpl और AMT के लिए 20.1 kmpl की माइलेज देने की क्षमता है।

CNG विकल्प भी है मौजूद
नई ग्रैंड आई10 में पेट्रोल इंजन के अलावा CNG विकल्प को भी लाया गया है। सीएनजी मोड में इंजन 69bhp की पावर और 95Nm का टॉर्क जनरेट करता है। ट्रांसमिशन के लिए सीएनजी वेरिएंट केवल 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ उपलब्ध होगा।

मिलेगी फीचर्स की लंबी लिस्ट
फीचर्स के रूप में कार में आठ इंच की टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है, जो Android Auto और Apple CarPlay को सपोर्ट करता है। इसके अलावा, अपडेटेड इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, क्रूज कंट्रोल, ईएससी, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम जैसे बहुत-से फीचर्स को जोड़ा गया है।

सेफ्टी फीचर्स के लिए कार में छह एयरबैग, ABS और EBD, ESC और ISOFIX माउंट, क्रूज कंट्रोल और टीपीएमएस को जोड़ा गया है। अपने सेगमेंट में इसका मुकाबला, Maruti Suzuki Swift, Tata Tiago, Citroen C3 और Renault Triber जैसी कारों से होगा।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
इस खबर को साझा करें