0 0
Read Time:3 Minute, 14 Second

झारखंड के पाकुड़ में बुधवार सुबह एक भीषण सड़क हादसे में 16 लोगों की मौत हो गई। साहिबगंज से दुमका जा रही बस लिट्टीपाड़ा-अमड़ापाड़ा रोड पर पडेरकोला के पास गैस सिलेंडरों से लदे ट्रक से टकरा गई। बस में 40 से ज्यादा लोगों के सवार होने की जानकारी मिली है। इसमें करीब 20 लोग घायल हैं। पाकुड़ एसपी एचपी जनार्दन ने कहा है कि अब तक 16 शव बरामद किए जा चुके हैं। बस के अंदर से लोगों को निकालने का काम अब तक जारी है।
कई लोग बस के बाहर आकर गिर गए। बस में बैठे लोग कई लोग अंदर ही फंस गए। बस की बॉडी काटकर लोगों को बाहर निकाला जा रहा है। बताया जा रहा है कि बस का ड्राइवर अब तक जिंदा है। वह बस में ही फंसा हुआ है। स्थानीय लोगों ने बताया कि दुर्घटना में मरने वाले लोगो की संख्या बढ़ने की आशंका है।
बताया जा रहा है कृष्णा रजत बस और LPG सिलेंडर्स से भरे ट्रक में हुई टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। फिलहाल मारे गए लोगों की पहचान नहीं हो सकी है। घायलों को अस्पताल ले जाया गया है।
कई लोग अभी भी बेहोश
घायलों को अस्पताल भेज दिया गया है. अमरापाड़ा थाना पुलिस का कहना है कई लोग बेहोश हैं और सर्दी बहुत है इसलिए दुर्घटना का सही आंकड़ा नही मिल रहा है. पुलिस मृतकों और घायलों की पहचान में जुटी हुई है. मौके से जो तस्वीरें आई हैं उनमे मृतकों के शव सड़क पर बखड़े हुए दिख रहे हैं. मरने वालों में महिलाएं भी शामिल हैं.
ट्रक ने मारी बस में टक्कर
जानकारी के मुताबिक बुधवार की सुबह लिट्टीपाड़ा-अमड़ापाड़ा मुख्य सड़क पर पडेरकोला की समीप पगला बाबा कंपनी की बस और सिलेंडर लदी ट्रक सामने से टकरा गयी. तेज रफ्तार से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने ही बस में टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी दोनो गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गईं.
मृतकों में बस सवारों की संख्या ज्यादा
बस में सवार लोगों में मृतकों की संख्या ज्यादा है. टक्कर के बाद बस में सवार लोग सड़क पर गिर गए. टक्कर का धमाका सुनकर आस पास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी. इस घटना में अभी 8 लोगों की मौत की पुष्टि की गई है. लेकिन, स्थानीय लोग 10 से ज्यादा लोगों के मरने की बात कह रहे हैं.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
इस खबर को साझा करें