0 0
Read Time:2 Minute, 32 Second

जबलपुर । शहर में क्राइम लगातार बढ़ता जा रहा है। जबलपुर पुलिस ने फर्जी नरसिंहपुर कलेक्टर को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही शहर की पुलिस अब क्राइम कंट्रोल करने के साथ बुजुर्गों का भी ध्यान रखेगी। वहीं, शहर से लापता हुई बीजेपी नेता सना उर्फ हिना खान को तलाशने नागपुर से पुलिस की टीम आई है।

जबलपुर में पुलिस अब क्राइम रोकने के साथ ही बुजुर्गों की सुरक्षा का भी ख्याल रखेगी। इसके लिए पुलिस परिवार अभियान चला रही है। जबलपुर एसपी तुषारकांत विद्यार्थी ने कहा कि सभी थाना क्षेत्र में अकेले रहने वाले बुजुर्गों की समय-समय पर देख रेख की जाएगी। साथ ही खुशी के मौकों पर पुलिस उन्हें शुभकामना देने जाएगी। पुलिस का बुजुर्गों को सम्मान देने का नजारा शहर के नेपियर टाउन में देखने को मिला। यहां अकेले रह रही 76 साल की बुजुर्ग महिला अनिता आचार्य का 76 वां जन्मदिन था। ओमती थाना के इंचार्ज वीरेंद्र पवार और पुलिस स्टॉफ ने उनके घर पहुंच कर उनको बर्थडे विश किया। यह नजारा देखकर अनीता आचार्य की आंखों में आंसू छलक आए। वहीं, पुलिस ने उनहें एहसास कराया कि वह भी इस परिवार का हिस्सा है और खुद को अकेले ना समझें।

पुलिस मुस्तैदी से अपराधियों को पकड़ रही है। इसी कड़ी में शहर की तिलवारा थाना पुलिस ने एक युवक को अरेस्ट किया है। यह आरोपी खुद को आईएएस बताता तो कभी एमपी गवर्नमेंट में अपर सचिव बताता था। हाल ही में आरोपी ने खुद को नरसिंहपुर का कलेक्टर बनने वाली फोटो पोस्ट की थी। जिसमें वह कलेक्टर की कुर्सी पर बैठा दिख रहा है। पुलिस ने इसकी जांच की तो पाया कि यह फोटो नकली थी। पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। आरोपी की पहचान राहुल गिरी के रूप में हुई है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
इस खबर को साझा करें