0 0
Read Time:2 Minute, 8 Second

डिजिटल भारत l आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह के आवास पर बुधवार सुबह प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम पहुंची और उनके घर की तलाशी ले रही है. हालांकि अभी तक या पुष्टि नहीं हो पाई है कि यह छापेमारी क्यों की जा रही है. इससे पहले भी प्रवर्तन निदेशालय दिल्ली शराब घोटाले के मामले में संजय सिंह से पूछताछ कर चुकी है. इस पर आम आदमी पार्टी ने कड़ी प्रतिक्रिया दी थी l

संजय सिंह के घर ED का तलाशी अभियान

प्रवर्तन निदेशालय के अफसर सुबह-सुबह आम आदमी पार्टी (AAP) सांसद के आवास पहुंच गए। ईडी की छापेमारी दिल्‍ली आबकारी नीति से जुड़े मामले में हो रही है। ईडी 2020 दिल्‍ली एक्साइज पॉलिसी में कथित मनी लॉन्ड्रिंग की जांच कर रहा है। आम आदमी पार्टी ने ईडी की कार्रवाई पर कहा कि ‘पार्टी इससे डरने वाली नहीं है।’ पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता रीना गुप्ता ने कहा, ‘यह सिर्फ PM (नरेंद्र) मोदी का डर है क्योंकि संजय सिंह लगातार उनके और अडानी के मुद्दे पर सवाल उठाते रहे हैं। इसी साल फरवरी में आबकारी घोटाले के आरोप में सीबीआई ने तत्कालीन उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार कर लिया था। ईडी ने भी उनपर केस कर रखा है। उसी मामले में जमानत याचिका पर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होनी है।

ईडी के एक्शन के बीच आम आदमी पार्टी ने संजय सिंह की ईमानदारी की पुष्टि करते हुए एक वीडियो शेयर करते हुए कहा, “संजय सिंह – ईमानदारी का दूसरा नाम,”

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
इस खबर को साझा करें