0 0
Read Time:2 Minute, 25 Second

डिजिटल भारत I सरई थाना क्षेत्र के बिलवानी गांव में एक युवक की पत्नी की तबीयत अचानक खराब हो गई, तमाम कोशिशों के बाद जब एंबुलेंस नहीं मिली तो वह कंधे पर लादकर अस्पताल ले गया.प्रदेश के उर्जाधानी जिले सिंगरौली से एक दुर्भाग्यपूर्ण खबर सामने आई है, यहां एक आदिवासी व्यक्ति को अपनी पत्नी को ईलाज कराने के लिए करीब 10 किलोमीटर तक कंधे पर लादकर चलना पड़ा,सरकारी एंबुलेंस के लिए उसने कई बार प्रयास किया लेकिन नहीं मिली, जिसके बाद उसे यह कदम उठाना पड़ा, घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो गया है, वीडियो वायरल होने के बाद अब स्वास्थ्य विभाग की किरकिरी होने लगी है.
क्या है पूरा मामला
दरअसल सिंगरौली जिले के सरई थाना क्षेत्र के बिलवानी गांव में आदिवासी युवक की पत्नी की तबीयत अचानक खराब हो गई। तमाम कोशिशों के बाद जब एम्बुलेंस नहीं मिली तो पत्नी को कंधे पर लादकर पैदल चल दिया। 10 किलोमीटर दूर सरई सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचा, जहां डॉक्टरों ने इलाज किया। पत्नी की हालत तो अब सुधर गई, पर बदहाल स्वास्थ्य सेवाओं की ये तस्वीर कब सुधरेगी, इसका जवाब किसी के पास नहीं है।
घटना का वीडियो आया सामने
इस घटना को जिसने भी देखा दंग रह गया। स्थानीय लोगों ने इसका वीडियो बना लिया और इसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। घटना गुरुवार की है। मामले में जब अमर उजाला की टीम ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों से संपर्क करना चाहा तो कई बार कॉल करने के बाद फ़ोन रिसीव नही किया गया। बहरहाल इस तरह की शर्मनाक तस्वीर से एक बार फिर स्वास्थ्य की किरकिरी शुरू हो गई है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
इस खबर को साझा करें