0 0
Read Time:2 Minute, 15 Second

इंदौर । इंदौर के नए डिविजनल कमिश्नर ने महाराजा यशवंत अस्पताल का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान अस्पताल में कई कमियों पर आपत्ति जताई और उनके तुरंत निराकरण का निर्देश दिए। कमिश्नर ने ओपीडी, ईएनटी और श्वसन विभाग में पहुंचकर जायजा लिया। अनुपस्थित रहने वाले डॉक्टरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए।

डिविजनल कमिश्नर मालसिंह भयड़िया ने पदभार ग्रहण करने के दूसरे दिन ही महाराजा यशवंतराव अस्पताल का औचक निरीक्षण करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने अस्पताल में अव्यवस्थाओं , सफाई, मरीजों की परेशानी और डॉक्टरों की अनुपस्थिति पर नाराजगी जताई। उन्होंने लापरवाहों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए। उन्होंने नई ओपीडी के एक-एक विभाग में जाकर व्यवस्थाएं देखीं। साथ ही महाराजा यशवंत मेडिकल कॉलेज के डीन संजय दीक्षित और एमवाय अधीक्षक पीएस ठाकुर को व्यस्थाओं में सुधार लाने की सख्त हिदायत दी।

फिर डिविजनल कमिश्नर दूसरी मंजिल के नेत्र रोग विभाग, ईएनटी विभाग और श्वसन विभाग में पहुंचकर जायजा लिया। नेत्र रोग में कंप्यूटर खराब होने की जानकारी पर प्रभारी को फटकार लगाई। इस दौरान मरीजों ने भी अपनी परेशानी उन्हें बताई। उन्होंने तत्काल निराकरण के निर्देश दिए। संभागायुक्त ने स्पष्ट रूप से कहा कि वे अभी सिर्फ ओपीडी को ही देख रहे हैं। बाद में पूरे अस्पताल का सघन दौरा करेंगे। सफाई और लिफ्ट व्यवस्था पर भी वे गंभीर दिखे।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
इस खबर को साझा करें