0 0
Read Time:2 Minute, 53 Second

डिजिटल भारत l टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का दूसरा मैच दिल्ली में खेला जा रहा है. इस मैच में टीम इंडिया नई प्लेइंग 11 के साथ उतरी है. कप्तान रोहित शर्मा ने सूर्यकुमार यादव की जगह श्रेयस अय्यर को टीम में शामिल किया. लेकिन एक खिलाड़ी इस मैच में अपनी जगह नहीं बना सका है. ये खिलाड़ी पहले मैच में भी टीम का हिस्सा नहीं था.

इस खिलाड़ी को फिर नहीं मिली जगह

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने तीन स्पिनर्स को प्लेइंग 11 में शामिल किया है. लेकिन घातक चाइनामैन स्पिनर कुलदीप यादव इस मैच का हिस्सा नहीं बन सके हैं. वह पहले मैच में भी प्लेइंग 11 में चुने नहीं गए थे. कुलदीप यादव इस समय काफी शानदार फॉर्म में भी हैं, लेकिन उन्हें बेंच पर ही बैठना पड़ रहा है.

इस मैच में बतौर स्पिनर रविचंद्रन अश्विन रवींद्र जडेजा और अक्षर पटेल को टीम में शामिल किया गया है. पहले मैच में भी ये तीनों खिलाड़ी प्लेइंग 11 का हिस्सा बने थे. हालिया समय में इन खिलाड़ियों ने काफी शानदार प्रदर्शन किया है, ऐसे में कुलदीप यादव को आने वाले मैचों में भी बेंच पर बैठना पड़ सकता है.

अपने आखिरी मैच में किया शानदार प्रदर्शन

कुलदीप यादव ने टीम इंडिया के लिए अपना आखिरी टेस्ट मैच बांग्लादेश के दौरे पर खेला था. चटगांव में खेले गए अपने पिछले टेस्ट मैच में कुलदीप यादव व ने कहर मचाते हुए 40 रन बनाए थे और 8 विकेट भी झटके थे, जिसके लिए उन्हें ‘मैन ऑफ द मैच’ चुना गया था. लेकिन इस सीरीज के अगले ही मैच में उन्होंने प्लेइंग 11 से बाहर का रास्ता दिखाया गया था.

टीम इंडिया की प्लेइंग 11

रोहित शर्मा, केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, रवींद्र जडेजा, श्रीकर भरत, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
इस खबर को साझा करें