0 0
Read Time:2 Minute, 33 Second

डिजिटल भारत l मध्य प्रदेश के जबलपुर में अमेरिका से लौटी एक महिला के COVID-19 टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद एक बार फिर से कोरोना वायरस का मामला सामने आया है.

चीन में कोरोना का मामला सामने आने के बाद एक बार फिर से पूरी दुनिया में इस महामारी को लेकर टेंशन शुरू हो गई है. जिससे भारत सरकार और तमाम राज्यों की सरकारें अलर्ट मोड में हैं. अब इन सब के बीच मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में कोरोना वायरस ने दस्तक दे दी है.

जबलपुर में कोरोना संक्रमण का एक मामला सामने आया है.अमेरिका से लौटी महिला कोरोना पॉजिटिव निकली है. बता दें कि महिला का इलाज चल रहा है.56 लोगों के सैंपल जांच में एक महिला कोरोना पॉजिटिव निकली.हाल ही में महिला अमेरिका से लौटी थी. महिला जबलपुर के बिलहरी इलाके की रहने वाली है.जीनोम सीक्वेंसिंग के लिए भेजा गया सैंपल.

महिला 23 दिसम्बर को भारत आई
आज जबलपुर में एक महिला जो बिलहेरी क्षेत्र में है ये कोविड पॉजिटिव पाई गई है . इनकी ट्रेवल हिस्ट्री है.ये अमेरिका से 23 दिसम्बर को भारत आई है और दिल्ली से आगरा होते हुए जबलपुर आई है. यहां इनके पैरेंटस रहते हैं.महिला को कुछ कफ और कोल्ड था तो इन्होंने अपना टेस्ट कराया था .अभी उनके पति और बिटिया का टेस्ट नहीं हुआ है. इनके कल सैम्पल लिए जाएंगे. इन महिला का भी कल सैम्पल पुनः लिया जाएगा जो जिनोम सीक्वेंसिग के लिए ग्वालियर डीआरडीओ भेजा जाएगा.

इसके अलावा उनके परिवार में और भी सदस्य, दो सदस्य हैं. जिनका कल सैम्पल और लिया जाएगा और उनकी भी जांच की जाएगी क्योंकि कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग करना आवश्यक होता है .घबराने की आवश्यकता नहीं है. सब एतिहात बरतें और कोविड प्रोटोकॉल का जो पालन करने के लिए कहां गया है वो करें.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
इस खबर को साझा करें