0 0
Read Time:2 Minute, 12 Second

भोपाल बीजेपी के बाद एमपी में कांग्रेस ने चुनाव समिति की घोषणा कर दी है। पार्टी के कद्दावर नेता कांतिलाल भूरिया को चुनाव अभियान की जिम्मेदारी सौंपी गई है। इस समिति में पूर्व सीएम कमलनाथ और दिग्विजय सिंह भी शामिल हैं। प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर मंगलवार को अपनी प्रदेश इकाई के लिए चुनाव अभियान समिति का गठन किया है। सकी अध्यक्षता पार्टी के वरिष्ठ नेता कांतिलाल भूरिया करेंगे। पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल की ओर से जारी विज्ञप्ति के अनुसार, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के लिए चुनाव अभियान समिति के गठन को स्वीकृति प्रदान की।

समिति में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और दिग्विजय सिंह के अलावा 30 से अधिक वरिष्ठ नेताओं को शामिल किया गया है। इसमें राज्य विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह, वरिष्ठ नेता सुरेश पचौरी और विवेक तन्खा सहित कई अन्य नेताओं को भी जगह दी गई है। साथ ही कमलनाथ की सरकार में रहे पूर्व मंत्रियों को भी जगह दी गई है।

एक दिन पहले ही कांग्रेस ने पार्टी महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला को मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए वरिष्ठ पर्यवेक्षक नियुक्त किया था। गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में इस साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होने हैं। राज्य में बीजेपी सत्तारूढ़ है, जबकि कांग्रेस मुख्य विपक्षी दल है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
इस खबर को साझा करें