0 0
Read Time:3 Minute, 15 Second

CM Shivraj in Shahdol: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शहडोल दौरे पर रहेंगे। शहडोल के पालिटेक्निक मैदान से मुख्यमंत्री राज्य स्तरीय स्कूटी वितरण कार्यक्रम का शुभारंभ करेंगे और जनदर्शन कार्यक्रम में भी शामिल होंगे।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज 23 अगस्त को शहडोल दौरे पर रहेंगे। यहां वे राज्य स्तरीय स्कूटी वितरण कार्यक्रम का शुभारंभ करेंगे और जनदर्शन कार्यक्रम में भी शामिल होंगे। मुख्यमंत्री प्रदेश के 7 हजार 900 हायर सेकेंडरी स्कूलों के मेधावी छात्रों को स्कूटी की सौगात देंगे, जिसमे शहडोल जिले के 144 मेधावी विद्यार्थी शामिल है। सुबह 11.00 सीएम जमुई हेलीपैड में उतरेंगे। इसके बाद लल्लू सिंह चौराहे से गांधी चौक तक लाड़ली बहनों के द्वारा बाइक रैली से स्वागत किया जाएगा। इस रैली में शामिल होकर सीएम गांधी चौक से रोड शो शुरु करेंगे, जिसमें विभिन्न संगठनों व लोगों से मिलते हुए सभा स्थल पालिटेक्निक मैदान जाएंगे।

30 हजार से ज्यादा लोगों की बैठक व्यवस्था

गांधी चौक में 40 सदस्यीय भाजपा कार्यकर्ताओ का दल सीएम का स्वागत करेगा। सभा स्थल पर में बैठने के लिए मंच के अलावा तीन डोम टेंट लागये जा रहे है। जिसमे करीब 30 हजार से ज्यादा लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई है। अनुमान है कि 50 हजार लोग कार्यक्रम में शामिल होंगे। लगभग 2.00 तक सीएम शहडोल में रहेंगे। इसके बाद ग्राम सकरा जाएंगे और वहां स्नेह यात्रा में शामिल होकर वापस रवाना होंगे।

लोगों को भरोसा कि मिलेगी सौगात

मुख्यमंत्री का यह दौरा विधान सभा चुनाव की तैयारी को लेकर माना जा रहा है, जिसमें शहर व जिला वासियों को बड़ी अपेक्षाएं हैं। नगर पालिका शहडाेल को नगर निगम बनाना, कृषि महाविद्यालय खोलना, हवाई यात्रा शुरु करने हवाई पट्टी का निर्माण, पंडित शंभूनाथ विश्वविद्यालय से संभाग के अन्य कालेजों को जोड़ना, शहर में एक नया महाविद्यालय खोलने और मेडिकल कालेज में सुविधाओं का विस्तार करने जैसी जन अपेक्षाएं हैं। लोगों को भरोसा भी है कि मुख्यमंत्री शहडोल से लगाव रखते हैं और इस दौरे में भी कोई नई सौगात देकर ही जाएंगे।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
इस खबर को साझा करें