0 0
Read Time:1 Minute, 45 Second

जबलपुर। आईएसबीटी में बीती रात खड़ी बस में अचानक ही आग लग गई। बस में आग लगने की सूचना पर नगर निगम दमकल के तीन वाहन मौके पर पहुंचे और कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया। बस में आग लगने की वजह शार्ट सर्किट बताई जा रही है। अच्छी बात यह है कि जिस समय बस में आग लगी थी, उस दौरान बस खाली थी, उसमें कोई भी यात्री नही था।

नगर निगम दमकल में पदस्थ फायरकर्मी शहजाद खान ने बताया कि रात करीब डेढ़ बजे सूचना मिली कि माढोताल थाना अंतर्गत स्थित आईएसबीटी में खड़ी तीन बसों में भीषण आग लगी हुई है। सूचना के बाद तुरंत मौके पर दमकल विभाग ने फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियां मौके पर भेजी। फायरकर्मियों ने कड़ी मशक्कत कर बस में लगी आग को बुझाया। आग सिर्फ एक ही बस में लगी थी। दो अन्य बसों में आग नही पहुंच पाई।

फायरकर्मी शहजाद खान के मुताबिक बस में आग बुझाने में करीब डेढ़ घंटे लग गए थे। उन्होंने बताया कि आग की तेजी से लपटें उठ रही थी। समय रहते अगर आग पर काबू नही पाया जाता तो बस स्टेंड में खड़ी अन्य बसों में भी आग लग सकती थी। फिलहाल आग लगने की प्राथमिक जानकारी में शार्ट सर्किट होना बताया जा रहा है। जिस समय आग लग थी, उस समय वह खाली थी, कोई भी यात्री उसमें बैठा नही था।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
इस खबर को साझा करें