0 0
Read Time:3 Minute, 38 Second

भारतीय जनता पार्टी की नेत्री सना खान की भले ही अभी तक बॉडी ना मिली हो लेकिन मध्य प्रदेश पुलिस के साथ मिलकर महाराष्ट्र पुलिस लगातार हत्यारों की तलाश करते हुए, उन्हें गिरफ्तार करने की कोशिश में जुटी हुई है। महाराष्ट्र पुलिस ने भाजपा नेत्री के हत्या करने के आरोप में उसके पति अमित साहू के अलावा 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया था।

सोमवार को पुलिस ने चौथे आरोपी धर्मेंद्र यादव को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस ने अभी तक सना खान दिया मामले में करीब 10 से अधिक लोगों को चिन्हित किया है। महाराष्ट्र पुलिस ने चार लोगों को नोटिस देकर नागपुर बुलाया है।

भाजपा नेत्री सना खान की हत्या के मामले में 2 राज्यों की पुलिस लगातार ना सिर्फ सना के शव की तलाश में जुटी हुई है. बल्कि इस पूरे केस जुड़े हुए लोगों की भी तलाश करने में जुटी हुई है। पुलिस ने जिस चौथे आरोपी धर्मेंद्र यादव को गिरफ्तार किया है,

उसने सना खान के 3 मोबाइल को ठिकाने लगाने का काम अमित साहू के कहने पर किया था। बताया जा रहा है कि सना खान के मोबाइल में बहुत से सफेदपोश लोगों के नंबर भी सेव थे। अगर पुलिस को सना खान के मोबाइल मिलते हैं तो निश्चित रूप से एक बड़ा खुलासा महाराष्ट्र पुलिस करेगी।

अभी तक की जांच में नागपुर पुलिस ने पाया है कि आरोपी अमित साहू भाजपा नेत्री सना खान को सेक्सटॉर्शन में धकेल कर ना सिर्फ उसके अश्लील वीडियो- फोटो बनाता था बल्कि उसे ब्लैकमेल भी किया करता था।

भाजपा नेत्री सना खान हत्याकांड मामले में महाराष्ट्र पुलिस ने अभी तक उसके पति अमित साहू के अलावा सहयोगी राजेश सिंह, ढाबे में काम करने वाले नौकर जितेंद्र को गिरफ्तार किया है। पुलिस तीनों ही आरोपियों को रिमांड में लेकर पूछताछ कर रही है। नागपुर पुलिस ने अब सना हत्याकांड मामले में सोमवार को चौथे आरोपी धर्मेंद्र यादव को गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक महाराष्ट्र पुलिस ने 4 अन्य लोगों को भी नोटिस देकर नागपुर बुलाया है। अमित साहू का सहयोगी धर्मेंद्र यादव तिलवारा थाना अंतर्गत शास्त्री नगर में रहता है। पुलिस की जांच में यह सामने आया है कि धर्मेंद्र यादव ने अमित साहू के कहने पर मृतिका सना खान के तीन मोबाइल को ठिकाने लगाया था। पुलिस अब धर्मेंद्र यादव की निशानदेही पर सना खान के मोबाइलों की तलाश में जुटी हुई है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
इस खबर को साझा करें