0 0
Read Time:1 Minute, 53 Second

नई दिल्ली भले ही उन्होंने चिर प्रतिद्वंद्वी ऑस्ट्रेलिया के साथ एशेज 2023 को बराबर करने के लिए द ओवल टेस्ट जीतने की ऊंचाइयों का आनंद लिया हो, लेकिन जश्न के बीच ही बेन स्टोक्स को समय निकालना पड़ा और इंग्लैंड के अगले बड़े असाइनमेंट पर अपने विचार देने के लिए मजबूर होना पड़ा। जोकि 2024 फरवरी-मार्च में भारत में होने वाला है।

भारत और इंग्लैंड अगले साल के शुरुआत में पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने वाले हैं। इंग्लैंड के सबसे मजबूत भारतीय आक्रमण के खिलाफ टर्निंग पिचों पर अति आक्रामक ‘बाज़बॉल’ रणनीति की लिटमस टेस्ट होने के साथ, स्टोक्स एंड कंपनी की सभी परिस्थितियों और हर संभव चुनौती में अपना वर्चस्व जारी रखने की क्षमता पर एक सवालिया निशान बना हुआ है।

लेकिन जब यह सवाल सीधे स्टोक्स से पूछा गया, तो कप्तान ने इसे एक मजेदार ट्विस्ट देने का सोचा और अप्रत्यक्ष रूप से उन लोगों पर तंज कसा जो कहते हैं ‘क्या वे इसे हर जगह कर सकते हैं? ‘बाजबॉल’ पहली बार पिछले साल इंग्लिश समर्स की शुरुआत में अस्तित्व में आया था। प्रत्येक सीरीज के लिए, इंग्लैंड के सिर पर यह सवालिया निशान मंडराता है और हर बार अब तक वे अपने आलोचकों को बंद करने में कामयाब रहे हैं।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
इस खबर को साझा करें