0 0
Read Time:2 Minute, 55 Second

लखीमपुर में  आशीष मिश्र उर्फ मोनू पर एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तार करें, बोले टिकैत

लखीमपुर खीरी पहुंचे किसान नेता राकेश टिकैत ने किसानों के साथ चर्चा करके अपना मांग पत्र प्रशासन को सौंप दिया। अजय कुमार मिश्र के पुत्र आशीष मिश्र उर्फ मोनू पर एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तारी मुख्य मांग है।

यूपी पुलिस पर जम कर बरसीं प्रियंका गांधी वाड्रा

किसानों की मौत के बाद यूपी में लोगों के साथ राजनेता भी सरकार के खिलाफ आक्रोश जता रहे हैं। किसानों की मौत के मामले में पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी और उनके बेटे आशीष मिश्रा के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। इस बीच भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत लखीमपुर खीरी पहुंच गए हैं। वहीं, प्रशासन ने कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी, भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर, बसपा के सतीश मिश्रा को लखीमपुर खीरी पहुंचने से पहले ही हिरासत में ले लिया है। प्रियंका गांधी को हिरासत में लेने पहुंच पुलिस कर्मियों से जमकर बहस हुई।, राकेश टिकैत की मांग- 1-1 करोड़ रुपये दें मुआवजा

आखिरकार हिरासत में ली गईं प्रियंका गांधी

लखीमपुर खीरी पहुंचने की कवायद में लगी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को आखिरकार पुलिस ने हरगांव बॉर्डर पर हिरासत में ले लिया। इस दौरान प्रियंका गांधी और उनको हिरासत में लेने पहुंचे पुलिस अधिकारियों के बीच जमकर बहस हुई। जेड प्लस सिक्यॉरिटी कवर के बावजूद रात को प्रियंका सारी सिक्यॉरिटी

छोड़कर 4 घंटे तक एक ड्राइवर को लेकर छिपते हुए लखीमपुर खीरी के रास्ते पर बढ़ रही थीं। सुबह करीब साढ़े पांच बजे लखीमपुर खीरी के प्रशासन ने उन्हें हिरासत में लिया।

Varun Gandhi : लखीमपुर खीरी की हृदय-विदारक घटना में शहीद हुए किसानों को श्रद्धांजलि अर्पित करता हूँ। इस प्रकरण में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री जी से सख्त कार्यवाही करने का निवेदन करता हूँ।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
इस खबर को साझा करें