0 0
Read Time:3 Minute, 7 Second

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लियोनेल मेसी से मुलाकात की है।

डिजिटल भारत l बॉलीवुड इंडस्ट्री के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। 80 साल की उम्र में भी अमिताभ फिल्मी दुनिया में एक्टिव हैं और हमेशा अपने काम में बिजी रहते हैं। इसके अलावा, देश-विदेश में उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। वह जहां भी जाते हैं। लोगों का दिल जीत लेते हैं।

सउदी अरब की राजधानी रियाद में एक प्रदर्शनी मैच का आयोजन किया गया, जिसमें पेरिस सेंट जर्मेन (PSG) और रियाद इलेवन के बीच मैच खेला गया. इस मुकाबले में लियोनेल मेसी ने पीएसजी में हिस्सा लिया तो वहीं रोनाल्डो ने रियाद सीजन इलेवन की कप्तानी की. इस प्रदर्शनी मैच में चीफ गेस्ट के तौर पर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी पहुंचे थे. मैच का लुत्फ उठाते हुए अमिताभ बच्चन की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

इतना ही नहीं, वह हर इवेंट की जान बन जाते हैं। हाल ही में, सउदी अरब की राजधानी रियाद में एक प्रदर्शनी मैच का आयोजन किया गया, जिसमें पेरिस सेंट जर्मेन (PSG) और रियाद इलेवन के बीच मुकाबला हुआ। इस मैच में अमिताभ बच्चन बतौर चीफ गेस्ट शामिल हुए, यहां पर बिग बी ने लियोनेल मेसी और क्रिस्टियानो रोनाल्डो से मुलाकात की।

दरअसल, अमिताभ बच्चन ट्विटर पर काफी एक्टिव हैं और वह हर खास पल के बारे में अपने फैंस को जरूर बताते हैं। हाल ही में, उन्होंने लेटेस्ट ट्वीट में इस मैच का जिक्र किया है और बताया है कि उन्होंने यहां पर मैच का खूब लुत्फ उठाया।

उन्होंने ट्विटर पर एक साथ चार फोटोज शेयर की हैं, जिसें वह सभी से मिलते नजर आ रहे हैं। दो फोटोज उनके वेलकम की हैं, जिसमें अभिनेता का सब स्वागत करते दिख रहे हैं। तीसरी फोटो में वह खिलाड़ियों के साथ नजर आ रहे हैं और चौथी फोटो में अभिनेता फुटबॉल के दिग्गज खिलाड़ी लियोनेल मेसी (Lionel Messi), क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) और किलियन एम्बाप्पे (Kylian Mbappe) के साथ दिख रहे हैं। ये आखिरी फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
इस खबर को साझा करें