0 0
Read Time:3 Minute, 6 Second

जबलपुर। शहर की यातायात व्यवस्था को सुगम बनाने तथा वर्षा जल निकासी व्यवस्था को सुव्यवस्थित कराने हेतु आज महापौर जगत बहादुर सिंह अन्नू ने लोककर्म विभाग के कार्यो की समीक्षा की और प्रचलित एवं प्रस्तावित विकास कार्यो की प्रगति संबंधी सूची तत्काल प्रस्तुत करने के निर्देश दिये। समीक्षा बैठक में महापौर ने सभी संबंधित अधिकारियों को अल्टीमेटम देते हुए कहा कि नागरिकों को आवागमन करने में कोई कठिनाई न हो इस बात को बहुत अधिक प्राथमिकता देते हुए शहर के सभी सड़कों को गडढ़ा मुक्त रखें। बैठक के दौरान महापौर ने एक-एक बिन्दुओं की समीक्षा करते हुए बताया कि शहर में पूर्व में स्वीकृत हुई बड़ी एवं छोटी सड़को नाले-नालियों के कार्य जो शुरू हो चुके है या शुरू होना है साथ ही चालू कार्य बीच में रोक दिये गये है। ऐसे समस्त कार्यों की जानकारी प्रदाय करें। उन्होंने पार्षद मद के साथ अन्य मदों के अंतर्गत शहर में संचालित अद्योसंरचना एवं विकास के कार्यो में तेजी लाने के भी अधिकारियों को निर्देश दिये।
समीक्षा बैठक में महापौर जगत बहादुर सिंह अन्नू ने रेल्वे अंडर ब्रिज के पास सकरे नाले को चौड़ा करने की दिशा में कार्यवाही सुनिश्चित करने हेतु रेल्वे प्रशासन से समन्वय बनाने के लिए लोककर्म विभाग के अधिकारियों को निर्देशित किया है, साथ ही यह भी निर्देश दिये है कि यह कार्य शीघ्र कराया जाये ताकि वर्षा जल निकासी की व्यवस्था सुगम हो और जल प्लावन की स्थिति न बन पाए। महापौर ने बैठक में स्पष्ट शब्दों में कहा कि शहर में नागरिकों की सुविधाओं में वृद्धि करने की दिशा में भी सभी कार्यवाही सुनिश्चित करें। नागरिकों को किसी प्रकार की कोई मूलभूत सुविधाएॅं संबंधी असुविधा न हो और उन्हें सभी सुविधाएॅं बेहतर ढंग से उपलब्ध हो इस बात का ध्यान सभी अधिकारी प्राथमिकता में रखें।
बैठक में मनीष पटैल (प्रभारी लोककर्म विभाग), अजय शर्मा, अदित्य शुक्ला, आर. के. गुप्ता, शैलेन्द्र मिश्रा, श्री बवेले एवं समस्त डी.ई. उपस्थित थे।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
इस खबर को साझा करें