0 0
Read Time:2 Minute, 58 Second

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में बुधवार को लखनऊ सुपर जायंट्स ने मुंबई इंडियंस को 5 रन से हरा दिया। इकाना स्टेडियम LSG ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 3 विकेट पर 177 रन बनाए। जवाब में मुंबई के बल्लेबाज 20 ओवर में 5 विकेट पर 172 रन ही बना सके।

इस मैच में कई रोचक मोमेंट्स देखने को मिले, तो कुछ ने फैंस के दिल भी तोड़े। मुकाबले के दौरान लखनऊ के कप्तान क्रुणाल पंड्या और रवि बिश्नोई चोटिल हुए। तो सूर्यकुमार यादव विकेट के पीछे स्कूप शॉट खेलने के चक्कर में यश ठाकुर की बॉल पर बोल्ड हो गए।

मैच के ऐसे ही टॉप मोमेंट्स और मैच पर उनका इम्पैक्ट इस खबर में हम जानेंगे…

1. दूसरे ओवर में डेविड ने टपकाया हुड्डा का कैच, अगले ही ओवर में आउट हुए
लखनऊ के लिए काइल मेयर्स की जगह ओपन करने उतरे दीपक हुड्डा को दूसरे ओवर में जीवनदान मिला, लेकिन वे इसका लाभ नहीं उठा सके। क्रिस जॉर्डन की पहली ही बॉल को हुड्‌डा ने अपने पीछे फाइन लेग की ओर शॉट खेला और बॉल हवा में चली गई। फील्डिंग कर रहे टिम डेविड 28 मीटर दौड़ते हुए आए, वे बॉल तक पहुंच भी गए, लेकिन बॉल आखिरी क्षणों में उनके हाथ से छिटक गई।

इसके बाद तीसरे ओवर में बेहरनडॉर्फ की पहली ही बॉल पर टिम डेविड ने मिड ऑन पर हुड्‌डा का कैच पकड़ा।

इम्पैक्ट- पावरप्ले में हुड्डा का विकेट मिलने से लखनऊ प्रेशर में आ गया। क्विंटन डी कॉक भी दवाब में आ गए।

2. बेहरनडॉर्फ ने दो बॉल पर लिए दो विकेट
मुंबई के बॉलर जेसन बेहरनडॉर्फ ने दो बॉल पर दो विकेट झटके। मैच के तीसरे ओवर की पहली बॉल पर बेहरनडॉर्फ ने हुड्डा को आउट किया। फिर दूसरी ही बॉल पर बल्लेबाजी करने आए मांकड़ का विकेट लिया। बेहरनडॉर्फ ने मांकड़ को लेंथ बॉल फेंकी। मांकड़ बॉल को नहीं समझ सके और गेंद बल्ले के किनारे से लगकर स्टंप के पीछे खड़े विकेटकीपर ईशान किशन के हाथों में चले गई।

इम्पैक्ट – तीसरे ओवर में दो विकेट गिरने से लखनऊ दवाब में आ गई और पावरप्ले में मात्र 35 रन ही बना सकी।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
इस खबर को साझा करें