0 0
Read Time:1 Minute, 59 Second

बुधवारी स्थित चिल्लर सब्जी मंडी सिवनी नगर के केंद्र में होने से यहां सिवनी के समस्त नगर वासियों को सुगम रूप से दैनिक आवश्यकता की सब्जी उपलब्ध होती है। किंतु कुछ अव्यवस्थाओं की वजह से नागरिकों और सब्जी व्यापारियों को भारी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है, अतः सब्जी व्यापारियों एवं ग्राहकों की सुविधाएं सुनिश्चित करने के लिए अपनी मांगे लेकर सब्जी मंडी संघ ने आम आदमी पार्टी के गौरव जायसवाल के नेतृत्व में नगर पालिका अध्यक्ष को ज्ञापन देकर सार्थक चर्चा की। जिसपर त्वरित कार्यवाही करने का आश्वासन नगर पालिका अध्यक्ष श्री शफीक खान द्वारा दिया गया।

सब्जी व्यापारियों की प्रमुख मांगों में मंडी के बाहर से अवैध अतिक्रमण हटाये जाना एक प्रमुख मांग रही, साथ ही सब्जी मंडी की नियमित साफ सफाई, मंडी के अंदर विशेष तौर से महिलाओं के लिए प्रसाधन व्यवस्था शामिल हैं। साथ ही साथ रात में सब्जी मंडी में होने वाले असामाजिक तत्वों के जमावड़े पर भी नगर पालिका अध्यक्ष का ध्यानाकर्षण किया गया एवं वहां पुलिस की गश्ती व्यवस्था बनाए जाने की मांग की गई।

सभी मांगो पर सब्जी मंडी संघ के प्रतिनिधियों एवं नगर पालिका अध्यक्ष के बीच सार्थक चर्चा हुई एवं श्री शफीक खान द्वारा त्वरित कार्यवाही का आश्वासन दिया गया।

digitalbharat.news

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
इस खबर को साझा करें