0 0
Read Time:5 Minute, 44 Second

डिजिटल भारत l बिग बॉस टीवी के सबसे विवादास्पद लेकिन मनोरंजक रियलिटी शो में से एक है। शो के मेकर्स ने दर्शकों की पसंद का ख्याल रखते हुए हमेशा ही छोटे पर्दे के एक्टर्स को जगह दी है। सीजन 16 में भी ऐसा ही है। शो में पहला एलिमिनेशन हो चुका है और अब घर में 15 कंटेस्टेंट्स बचे हैं। जिनके नाम हैं- शिव ठाकरे, एमसी स्टेन, टीना दत्ता, प्रियंका चाहर चौधरी, अंकित गुप्ता, सुंबुल तौकीर खान, निमृत कौर अहलूवालिया, अब्दु राजिक, मान्या सिंह, सौंदर्या शर्मा, शालीन भनोट, अर्चना गौतम, गौतम विग, साजिद खान और गोरी नागोर।

दरअसल, कंटेस्टेंट को बिग बॉस के घर में कुछ हफ्तों तक रहना होता है, जब तक कि वो बिग बॉस के घर से एलिमिनेट नहीं हो जाते। इसलिए इन कंटेस्टेंट्स की सैलरी भी हफ्ते के हिसाब से होती है। अब आप सोच रहे होंगे कि इस सभी में से सबसे ज्यादा फीस किसकी होगी!
इस बार बिग बॉस के घर में धूम मचाने के लिए शालीन भनोट भी शामिल हुए हैं। वह एमटीवी रोडिज शो कर चुके हैं। इसके अलावा नागिन में उनका केशव का रोल भी दर्शकों ने खूब पसंद किया था। हालांकि, सभी लोगों को लग रहा था कि वह इस सीजन के हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट होंगे, लेकिन ऐसा नहीं है। रिपोर्ट्स की मानें तो शालीन एक हफ्ते के लिए 4-5 लाख रुपए ले रहे हैं।

उड़ारियां फेम अंकित गुप्ता भी इस बार शो के कंटेस्टेंट बनकर आए हैं। उन्हें शो में अपनी को स्टार प्रियंका चौधरी के साथ एंट्री ली थी। अंकित को बिग बॉस द्वारा 5-6 लाख रुपये का ऑफर दिया गया है।
प्रियंका चौधरी
प्रियंका चौधरी पहले दिन से ही बेहद अच्छा खेल रही हैं। दर्शक भी उन्हें काफी पसंद कर रहे हैं। प्रियंका गेम में बने रहने के लिए 5 लाख रुपये चार्ज कर रही हैं।साजिद करते हैं इतना चार्ज
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टीना दत्ता शो में 8 से 9 लाख रुपये हर हफ्ते चार्ज कर रही हैं।

मिस इंडिया रह चुकी मान्या सिंह भी इतनी ही फीस चार्ज करती हैं। निम्रत कौर अहलूवालिया को हर हफ्ते मिलते हैं 8 लाख रुपये। प्रियंका चाहर चौधरी की फीस है 5 लाख तो अंकित गुप्ता को मिलते हैं 5 से 6 लाख प्रति सप्ताह। सबसे विवादित कंटेस्टेंट साजिद खान को मिलते हैं 4 से 5 लाख रुपये। सौंदर्या शर्मा को 3 से 4 लाख रुपये की फीस से ही संतोष करना पड़ता है।

उर्फ निमृत कौर : छोटी सरदारनी उर्फ निमृत कौर अहलूवालिया शो की पहली कंटेस्टेंट और कैप्टन बन चुकी हैं। शो के अंदर उनकी दमदार र्सनैलिटी अच्छे से निखर कर आ रही है। यही कारण है कि वह दो बार कैप्टन बनी हैं। निमृत के गेम को देख हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। अब देखना यह होगा की क्या वह लंबी रेस का घोड़ा बन पाएंगी। बता दें कि शो में टिके रहने के लिए वह हर हफ्ते 8 लाख रुपये ले रही हैं।

टीना दत्ता भी इस बार शो का हिस्सा बनी हैं। वह टीवी के सबसे हिट शो ‘उतरन’ में काम कर चुकी हैं। इसी शो से उन्होंने घर-घर में अपने पहचान बनाई है। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सबसे मजेदार बात यह है कि हर साल बिग बॉस शो के लिए उनका नाम सुर्खियों में बना रहता था, लेकिन इस बार उन्होंने यह बात सच कर दी। टीना भी पहले दिन से ही शो में अच्छा कर रही हैं। वह शो में बने रहने के लिए हर हफ्ते 8-9 रुपये चार्ज कर रही हैं।

श्रीजिता डे
टीवी जगत की जानी मानी हस्ती श्रीजिता डे भी इस बार बिग बॉस का हिस्सा बन चुकी हैं। कई रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी फीस 6 लाख रुपये है।

श्रीजिता डे
अर्चना गौतम मॉडल और पॉलिटिशियन हैं। वह ‘मिस बिकिनी इंडिया’ का टाइटल भी जीत चुकी हैं। अर्चना 1 हफ्ते के 3 लाख रुपये चार्ज कर रही हैं।

अब्दु रोजिक बिग बॉस के घर के सबसे पंसदीदा कंटेस्टेंट बन गए हैं। जनता भी उन्हें बेहद पसंद कर रही है। अब्दु को घर में रहने के लिए हर हफ्ते 3-4 लाख रुपये दिए जा रहे हैं।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
इस खबर को साझा करें