baba
0 0
Read Time:3 Minute, 21 Second


मध्यप्रदेश के बहुचर्चित और नेताओं के प्रिय मिर्ची बाबा के गुनाहों की कुंडली तैयार हो गई है। रेप (दुष्कर्म) के आरोपी वैराग्यनंद गिरि उर्फ मिर्ची बाबा के खिलाफ महिला थाना प्रभारी ने चालान पेश किया है।
566 पन्नों के चालान में 414 पन्नों में सिर्फ कॉल डिटेल की रिपोर्ट है। सफेद रंग की भभूत, साबूदाने की तरह दिखने वाली गोली का भी चालान में जिक्र है। बाबा के लकड़ी वाली अलमारी से पुलिस ने भभूत बरामद की थी। महिला से रेप
मामले में 21 लोगों को गवाह बनाया गया है। घटना के दिन बाबा-पीड़िता की मोबाइल लोकेशन मिनाल रेसीडेंसी में मिलने की पुष्टि हुई है। पीड़िता के पति के कथन को भी पुलिस ने रखा है।

कमलनाथ सरकार में दर्जा प्राप्त मंत्री रहे वैराग्य नंद गिरी महाराज उर्फ मिर्ची बाबा को दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद मिर्ची बाबा के गुनाहों की कुंडली तैयार हो गई है। दुष्कर्म के आरोपी वैराग्यनंद गिरि उर्फ मिर्ची बाबा के खिलाफ महिला थाना प्रभारी ने चालान पेश किया है।
जानकारी के अनुसार 566 पन्नों के चालान में 414 पन्नों में सिर्फ कॉल डिटेल की रिपोर्ट है। साथ ही सफेद रंग की भभूत, साबूदाने की तरह दिखने वाली गोली का भी जिक्र किया गया है। बाबा के लकड़ी वाली अलमारी से पुलिस ने भभूत बरामद की थी। बताया जा रहा है कि महिला से रेप मामले में 21 लोगों को गवाह बनाया गया है। इन घटना के दिन बाबा-पीड़िता की मोबाइल लोकेशन मिनाल रेसीडेंसी में मिलने की पुष्टि हुई है।
कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बाबा की हरकतों से इलाके के लोग भी सब परेशान थे। उसके घर पर लोगों का आना जाना लगा हुआ था। कई रसूखदार लोग भी उसके घर आते जाते रहते थे।

वहीं मिर्ची बाबा के कारनामों का खुलासा होने के बाद उसका स्टाफ भी घर छोड़कर अंडर ग्राउंड चल रहा है। उसके स्टाफ में एक महिला, एक पुरुष सहित चार लोग हैं। और सभी कर्मचारी बाबा के साथ इसी घर में रहते थे।
सूत्रों के हवाले मिली जानकारी के अनुसार मिर्ची बाबा के घर पर जो भी महिलाएं साफ सफाई का काम करने जाती थी वह ज्यादा टिक नहीं पाती थी। क्योंकि मिर्ची बाबा और उनके स्टाफ का व्यवहार अजीब था।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
इस खबर को साझा करें