0 0
Read Time:2 Minute, 29 Second

डिजिटल भारत I पश्चिम बंगाल के नदिया जिले के एक आवासीय स्कूल के कम से कम 29 छात्रों में कोविड-19 की पुष्टि हुई है। एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी। अधिकारी ने कहा कि कल्याणी स्थित जवाहर नवोदय विद्यालय के कक्षा 9 और 10 के 29 छात्रों की कोविड जांच पॉजिटिव आई है। अधिकारी ने बताया कि छात्रों के कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनके अभिभावकों को सूचित कर दिया गया है।

छात्रों को होम क्वारंटीन की सलाह

कोविड-19 से संक्रमित पाए गए सभी 29 छात्रों को होम क्वारंटीन की सलाह दी गई है, क्योंकि उनमें खांसी और सर्दी के मामूली लक्षण हैं. कल्याणी के उप-मंडल अधिकारी (SDO) हीरक मंडल ने कहा कि स्कूल के अन्य छात्रों और शिक्षकों का भी कोरोना वायरस का टेस्ट कराया जा रहा है और सभी को आइसोलेट कर दिया गया है.

ओमिक्रॉन ने उत्तराखंड में भी दस्तक दी

देश में तेजी से पांव पसार रहे कोरोना वायरस के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन ने उत्तराखंड में भी दस्तक दे दी है। 23 वर्षीय युवती संक्रमित पाई गई है। जोकि इसी महीने की आठ तारीख को स्कॉटलैंड से लौटी थी। महानिदेशक स्वास्थ्य डॉ तृप्ति बहुगुणा ने बताया कि देहरादून की कांवली रोड़ निवासी 23 वर्षीय युवती आठ दिसंबर को स्कॉटलैंड से इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पहुंची थी। एयरपोर्ट पर जांच के दौरान उसकी आरटीपीसीआर रिपोर्ट निगेटिव आई थी। युवती उसी दिन शाम को कार से अपने माता-पिता के साथ देहरादून पहुंची। सीएमओ कार्यालय के आईडीएसपी यूनिट के अनुरोध पर 11 दिसंबर को युवती से अपना सैंपल जांच हेतु एसआरएल लैब को अपने घर पर बुलाकर दिया।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
100 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
इस खबर को साझा करें