0 0
Read Time:2 Minute, 24 Second

डिजिटल भारत I आर्यन ड्रग केस :  अनन्या पांडे को NCB का समन, आर्यन की चैट्स से जुड़ा है कनेक्शन?मुंबई ड्रग्स केस में बड़ा अपडेट सामने आया है. एनसीबी की टीम ने गुरुवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे के घर पहुंची हैं. सिर्फ अनन्या पांडे के घर ही नहीं एनसीबी की टीम शाहरुख खान के घर मन्नत भी गई है.

 क्या अनन्या ने की थी आर्यन संग ड्रग्स चैट?

अनन्या पांडे का नाम सामने आना इस केस में बड़ा सेटबैक है. अनन्या से अब आर्यन खान के ड्रग्स केस को लेकर सवाल  किए जाएंगे. कहा जा रहा है कि आर्यन खान के व्हाट्स एप चैट में अनन्या पांडे का नाम सामने आया है. इससे पहले खब एक्ट्रेस संग आर्यन खान की ड्रग्स चैट हुई थी. अब जब एनसीबी ने अनन्या पांडे को समन किया है तो समझा जा रहा है कि आर्यन संग उन्होंने ही ड्रग्स चैट की थी.  चंकी पांडे और शाहरुख खान के बच्चों के बीच अच्छा बॉन्ड है. वे सभी आपस में दोस्त हैं. अनन्या पांडे शाहरुख खान की सुहाना खान की बेस्ट फ्रेंड हैं आर्यन खान के साथ भी अनन्या की दोस्ती है. ये सभी स्टारकिड साथ में पार्टी, हैंगआउट भी किया करते हैं. अब देखना होगा कि एनसीबी की रडार में और कौन कौन फसता है

                आज ही शाहरुख, बेटे आर्यन खान से आर्थर रोड जेल में मिलकर गए हैं. दोनों ने बातचीत की. शाहरुख को देख आर्यन खान रोने लगे थे और उन्होंने पिता को बताया था और उन्होंने पिता को बताया था कि उन्हें जेल का खाना पसंद नहीं आ रहा है. दोनों बाप-बेटे की बातचीत एक शीशे की दीवार के सामने बैठकर इंटरकॉम से हुई.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
इस खबर को साझा करें