3 0
Read Time:2 Minute, 30 Second

देहरादून: में एक नाबालिग से रेप करने का मामला सामने आया है. यहां पर एक लड़के ने अपने पड़ोस की रहने वाली नबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किया है. इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार करके कोर्ट के सामने पेश किया है.
देहरादून. उत्तराखंड के देहरादून में एक रेप का मामला सामने आया है. यहां पर एक युवक ने अपने पड़ोस की रहने वाली नाबालिग युवती के साथ उसे कोल्ड ड्रिंक में नशा देकर दुष्कर्म किया है. इस मामले में युवती के परिजनों ने थाना पटेलनगर पर आकर तहरीर देते हुए कहा कि हमारी नाबालिग बेटी को पडोस में रहने वाला मोहित शर्मा नाम का लड़का यह कहकर ले गया कि तुम्हारे पापा का एक्सीडेंट हो गया है. इसके बाद उस युवक ने अपने कमरे में ले जाकर बेटी को कोल्ड ड्रिंक पिलाई जिससे लड़की का सिर भारी हो गया. इसके बाद युवक ने लड़की के साथ दुष्कर्म किया. थाना पटेल नगर में धारा 342/366A/376/328/506 व 3/4 पोक्सो के अंतर्गत केस दर्ज किया गया है और आरोपी को पकड़ने के आदेश दिए गए. आरोपी मोहित कुमार पुत्र सतपाल निवासी ग्राम मानकपुर आदमपुर थाना झबरेडा जिला हरिद्वार का रहने वाला और वह किराये पर ब्रहमपुरी थाना पटेलनगर देहरादून में रहता है.

वहीं इसके बाद पूरे मामले की गंभीरता से जांच करने के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून जन्मेजय प्रभाकर कैलाश खण्डूरी ने सरिता डोबाल पुलिस अधीक्षक नगर व सहायक पुलिस अधीक्षक क्षेत्राधिकारी सदर ASP हिमांशु वर्मा को आरोपी की गिरफ्तारी के लिए निर्देश दिया. इसके बाद टीम गठित की गई और आरोपी की तलाश में जुट गई. वहीं पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए मुखबिर भी लगा दिए.

Happy
Happy
100 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
इस खबर को साझा करें