0 0
Read Time:2 Minute, 15 Second

डिजिटल भारत । स्पोट्स क्लब के पास मिला लहूलुहान शव
जबलपुर, होली महापर्व के चलते जबलपुर में तीसरी हत्या की वारदात सामने आई है। गोराबाजार थाना अंतर्गत स्पोर्ट्स क्लब के पास गार्ड की नौकरी करने वाले एक वृद्ध की टीन शेड के नीचे रक्तरंजिश लाश बरामद की गई है। आसपास के लोगों ने जैसे ही शव को देखा तो चौक पड़े। जिसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी गई। जिसके बाद मौके पर थाना प्रभारी विजय परस्ते, एफएसएल टीम पहुंची है। जो मामले की बारीकी से पड़ताल कर रही है।

जानकारी अनुसार थाना प्रभारी विजय परस्ते ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि गुलाब नाथ 65 साल परसवाड़ा थाना बरेला के निवासी थी। संतोष पटैल के प्लाट में टीन शेड का टपरा बना हुआ था। वृद्ध वहीं रहकर गार्ड का काम करते है। उनके साथ में दंपत्ति भी रहते थे। कल शाम को मृतक ने रह रहे दंपत्ति से कहा कि आप लोग जाओ मेरे दोस्त आ रहे है। जिसके बाद दंपत्ति वहां से निकल गए। जब आज दंपत्ति सुबह सब्जी लेने निकले तो देखा कि वृद्ध का खून से सना हुआ शव पड़ा है। जिसके सिर में गंभीर चोट के निशान है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

माढोताल और बेलखेड़ा में हत्या
गौरतलब है कि उसके पहले थाना माढोताल अंतर्गत होली की पार्टी के दौरान एक युवक का कत्ल कर दिया गया, तो वहीं थाना बेलखेड़ा अंतर्गत शराब के लिए पैसे नहीं देने पर पति ने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
इस खबर को साझा करें